राउरकेला, जेएनएन। सेक्टर-15 पुलिस ने अलग-अलग अपराध के मामले में सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिसमें जुआ खेलने के मामले में पांच जुआरियों समेत महिला से सोने की चेन छीनने वाले आरोपित समेत चोरी का सामान गिरवी रखने के मामले में अन्य एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। इन सभी को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सेक्टर-15 थाना अंतर्गत सेक्टर-18 ए ब्लाक में दो सितंबर को सुबह की सैर पर निकली एक महिला के गले से सोने की चेन की छिनतई हुई थी। इसकी शिकायत होने से सेक्टर-15 थाना प्रभारी मानदा हांसदा की अगुवाई में इसकी छानबीन शुरू की गई थी। जिसमें मंगलवार को इस छिनतई में संलिप्त सेक्टर-18 बी ब्लाक बस्ती के अजित विभार को गिरफ्तार किया गया। उसने चेन गजपति मार्केट में आभूषणों की मरम्मत का काम करने वाले के पास 1500 रुपये में बंधक रखी थी। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया।

सेक्टर-15 थाना अंतर्गत मल्लिक बस्ती में मंगलवार की सुबह जुआ खेलने की सूचना मिलने से पुलिस ने वहां दबिश दी। वहां पर जुआ खेलने वाले अनिल साहु, गिट्टु साहु, सुरेंद्र स्वांई, दुष्मंत साहु व लोबा बाग को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से 5,280 रुपये की नकदी समेत ताश की गड्डी जब्त की गई।