राउरकेला, जेएनएन।  राउरकेला फेम फिल्म इंस्टीट्यूट एवं राउरकेला फिल्म एसोसिएशन की ओर से राउरकेला के भंज भवन में द्वितीय राउरकेला फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया। इसमें छत्तीसगढ़ के दो एवं झारखंड के एक समेत कुल 26 फिल्मों का प्रदर्शन किया गया। इस मौके फिल्म में निर्देशन, अभिनय, मॉड¨लग एवं अन्य क्षेत्र से जुड़े कुल 270 लोगों को सम्मानित किया गया। राउरकेला फेम फिल्म इंस्टीट्यूट एवं राउरकेला फिल्म एसोसिएशन के प्रयास से राउरकेला में दूसरी बार राउरकेला फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया।

इसमें राउरकेला सत्यजीत इंटरटेंटमेंट, 100 वेब्स, वर्षा इंटरटेनमेंट, पी-3, एमके ओडिया आदि प्रोडक्शन हाउस के द्वारा प्रस्तुत 26 फिल्मों का प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन फेम फिल्म इंस्टीट्यूट के निदेशक हृषिकेश महापात्र ने इसका उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि सभी छोटी बड़ी फिल्मों को लोगों के समक्ष लाने व कलाकारों की प्रतिभा को पहचानने के लिए इसका आयोजन किया गया है।

फिल्म फेस्टिवल के दौरान मॉडल प्रियंका मिश्र, प्रतीक्षा, लीना बिस्वाल, अभिनाश महापात्र, मोहन साहू, सौरभ चक्रवर्ती ने भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसके आयोजन में राकेश ¨सह, कैलास साहू, धीरू गुप्ता, रेणु नायक, सुब्रता नायक, अमित माइती, स्निग्धा महंती, रश्मिता प्रधान आदि लोगों ने अहम भूमिका निभायी। शनिवार की शाम से देर रात तक यह कार्यक्रम चला जिसमें बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे। राउरकेला में इस तरह के कार्यक्रम की सभी ने प्रशंसा की।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस