Move to Jagran APP

राकेश कुमार सिंह बने लायंस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर

लायंस क्लब इंटरनेशनल के अध्यक्ष डगलस एक्स एलेक्जेंडर ने वर्चुवल माध्यम से लायंस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर के रूप में राउरकेला के राकेश कुमार सिंह को शपथ दिलाई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Jul 2021 08:19 AM (IST)Updated: Thu, 01 Jul 2021 08:19 AM (IST)
राकेश कुमार सिंह बने लायंस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर

जागरण संवाददाता, राउरकेला : लायंस क्लब इंटरनेशनल के अध्यक्ष डगलस एक्स एलेक्जेंडर ने वर्चुवल माध्यम से लायंस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर के रूप में राउरकेला के राकेश कुमार सिंह को शपथ दिलाई। इनका कार्यकाल एक जुलाई 2021 से 30 जून 2022 तक होगा। राउरकेला के विभिन्न क्लबों से वर्षो से जुड़कर सेवा देने वाले राकेश कुमार सिंह को डिस्ट्रिक्ट गवर्नर बनाए जाने पर सदस्यों में हर्ष एवं उन्हें शुभकामनाएं दी है।

loksabha election banner

उन्होंने पदभार संभालने के साथ ही पश्चिम ओडिशा के 10 जिलों में सेवा का नया आयाम स्थापित करने का संकल्प भी लिया है। कोरोना संक्रमण के दौरान क्लब की ओर से घरों तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने, रोगियों व अस्पताल के मरीज के साथ आने वालों को भोजन उपलब्ध कराने में अहम योगदान किया गया था। पर्यावरण, मधुमेह, नेत्र चिकित्सा एवं कैंसर जागरूकता पर भी क्लब काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पिछले साल आठ लाख लोगों तक सेवा पहुंचाई गई थी। इस साल 12 लाख लोगों की सेवा करने का लक्ष्य रखा गया है। इसके लिए उन्होंने क्लब के सदस्यों एवं आम लोगों से भी सहायता की कामना की है। कोरोना टीकाकरण अभियान को भी सफल बनाने में सहयोग का अनुरोध उन्होंने किया है। डिवाइडर से टकराई कार, क्षतिग्रस्त : राजगांगपुर से राउरकेला की ओर आ रही कार के चालक ने बेलडीह चौक के पास संतुलन खो दिया। डिवाइडर से टकरा जाने के कारण कार क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद चालक वहां से फरार हो गया। रात को चालक कार लेकर राउरकेला की ओर आ रहा था। बेलडीह के पास संतुलन बिगड़ने एवं लाइट नहीं होने से चालक को अंदाजा नहीं हुआ एवं कार डिवाइडर से टकरा गई। घटना में चालक को हल्की चोट लगने की बात सामने आई है। ब्राह्मणीतरंग थाना की पुलिस के द्वारा कार को जब्त किया गया एवं इसकी जांच शुरू की गई। स्थानीय लोगों के अनुसार बेलडीह चौक में हाइमास्ट लाइट लगाने की मांग लंबे समय से की जा रही है पर इसकी व्यवस्था नहीं होने से इस तरह के हादसे हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.