Move to Jagran APP

जर्जर एनएच की मरम्मत की मांग को लेकर प्रदर्शन

वेदव्यास से कुआरमुंडा तक राष्ट्रीय राजमार्ग-143 की जर्जर हालत को लेकर कुआरमुंडा के लोगो ंने बुधवार को राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के कार्यालय के समक्ष विरोध-प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 10:02 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 10:02 PM (IST)
जर्जर एनएच की मरम्मत की मांग को लेकर प्रदर्शन
जर्जर एनएच की मरम्मत की मांग को लेकर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राउरकेला : वेदव्यास से कुआरमुंडा तक राष्ट्रीय राजमार्ग-143 की जर्जर हालत को लेकर कुआरमुंडा के लोगों ने बुधवार को कोयलनगर स्थित भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) के कार्यालय के समक्ष विरोध-प्रदर्शन कर शीघ्र मरम्मत नहीं होने पर आíथक नाकाबंदी करने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

कुआरमुंडा नागरिक कमेटी के संयोजक राजेश केरकेट्टा की अगुवाई में हुए इस विरोध-प्रदर्शन में क्षेत्र के दर्जनों लोग शामिल रहे। इस मौके पर केरकेट्टा ने बताया कि वेदव्यास से कुआरमुंडा तक राजमार्ग जर्जर हो गया है। जगह-जगह सड़क पर गड्ढ़े बन जाने से वाहन चलाना मुश्किल हो रहा है। भारी वाहनों के चलने से उड़ती धूल ने सड़क किनारे बसे लोगों का जीना मुहाल कर रखा है। साल भर में वाहन की चपेट में नहीं बल्कि खराब सड़क के कारण गिरने से दो दर्जन से अधिक लोगों की जान जा चुकी है और कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए है। मरम्मत की मांग पर बार-बार आंदोलन करने के बावजूद विभाग की ओर से टेंडर होने तथा मरम्मत करने का भरोसा दिया जाता है, पर काम नहीं किया जाता है। उन्होंने कहा कि सप्ताह भर के अंदर मरम्मत के लिए पहल नहीं होने पर कमेटी की ओर से दुकान बाजार बंद कराने के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग-143 पर आवागमन पूरी तरह से ठप कर दिया जाएगा। प्रदर्शन में टीकू महंती, राजू तिवारी, सरपंच सुषमा कांति ¨कडो, मो. अब्दुल, अनुज कुमार दास, मो. नदीम आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.