Move to Jagran APP

इंटरसिटी एक्सप्रेस में अराजकतत्वों ने मचाया उत्पात

राउरकेला से भुवनेश्वर तक चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस में अ

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Nov 2017 06:39 PM (IST)Updated: Fri, 10 Nov 2017 06:39 PM (IST)
इंटरसिटी एक्सप्रेस में अराजकतत्वों ने मचाया उत्पात
इंटरसिटी एक्सप्रेस में अराजकतत्वों ने मचाया उत्पात

जागरण संवाददाता, राउरकेला :

loksabha election banner

राउरकेला से भुवनेश्वर तक चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस में अब सफर करना सुरक्षित नहीं रह गया। इस ट्रेन में अराजकतत्वों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया है।

गुरुवार की रात इस ट्रेन में भुवनेश्वर से राउरकेला आने वाले यात्रियों को भी बदसलूकी का सामना करना पड़ा। जिसमें असामाजिक तत्वों ने महिला यात्री से बदतमीजी का विरोध करने से वे लोग यात्रियों के साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए। जिससे उक्त बोगी में सफर करने वाले यात्री दहशत में रहे तथा ट्रेन राउरकेला स्टेशन पहुंचने के बाद यात्रियों को शांति मिली। हालांकि इस घटना को लेकर राउरकेला जीआरपी अथवा आररपीेएफ में किसी प्रकार की शिकायत दर्ज होने की सूचना नहीं है।

गुरुवार की रात भुवनेश्वर से राउरकेला आने वाले इंटरसिटी एक्सप्रेस कांसबाहाल स्टेशन पहुंचने से पूर्व ट्रेन की डी-3, डी-2 बोगी में कुछ असामाजिक तत्वों ने एक महिला यात्री से बदतमीजी कर दी। जिससे इन बोगी में सवार कुछ यात्रियों ने इसका विरोध किया तो वे लोग इन यात्रियों के साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए। इस वजह से डरे-सहमे यात्री बोगी में एक तरफ की ओर आकर जमा हो गए थे। जिसके बाद किसी ने चेन खींचकर ट्रेन रोकने के बाद सभी असामाजिक तत्व फरार हो गए।

वहां से यह ट्रेन रात के करीब 9.40 बजे कांसबाहाल स्टेशन से खुलने के बाद रात के 10.32 बजे राउरकेला स्टेशन पहुंची। इस घटना की जानकारी मिलने से स्टेशन में इस ट्रेन से आनेवाले परिजनों में आक्रोश देखा गया। इस घटना को लेकर राउरकेला जीआरपी तथा आरपीएफ से संपर्क करने पर शिकायत दर्ज होने से इन्कार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.