Move to Jagran APP

दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला से लूटे तीन लाख के गहने

डेली मार्केट के हरियाणा भवन के निकट तारिणी हुंडी में

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 11:30 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 11:30 PM (IST)
दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला से लूटे तीन लाख के गहने
दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला से लूटे तीन लाख के गहने

जागरण संवाददाता, राउरकेला : डेली मार्केट के हरियाणा भवन के निकट तारिणी हुंडी में पूजा करने आई बुजुर्ग महिला से कार सवार तीन लुटेरों ने झांसा देकर करीब तीन लाख के गहने लूट लिए। बदमाशों ने महिला को गहने पहनने पर जुर्माना लगने का भय दिखाकर पहले गहने उतरवा लिए फिर कार से फरार हो गए। पीड़िता ने इस संबंध में प्लांट साइट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

हरियाणा भवन गली स्थित ब्राह्मणी हाईट्स निवासी व भारत फैशन के प्रमुख गो¨वदराम अग्रवाल की पत्नी 75 वर्षीय सूरज देवी रोज की तरह शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे तारिणी हुंडी में पूजा करने आई थी। उनके गले में सोने का वजनदार चेन तथा हाथ में हीरा जड़ित सोने की चूड़ियां थी। जब वह पूजा कर रही थी तभी तीन युवक एक कार से आए और उन्हें इतना अधिक गहना न पहनने की हिदायत दी। साथ ही कहा कि गहने उतार कर रख लो अन्यथा दो हजार रुपये जुर्माना लगेगा। उनके झांसे में आकर सूरज देवी ने गहने उतार दिए और एक कागज में लपेट लिया। तीनों युवकों ने चालाकी से उनके गहने लपेटे हुए कागज को हाथ में लिया एवं बिना गहने वाले कागज वृद्धा के हाथ थमाकर फरार हो गए। कुछ देर बाद जब वृद्धा ने कागज खोला तब इसका पता चला। लूटे गए गहनों की कीमत करीब तीन लाख रुपये आंकी गयी है। सप्ताह भर पहले झारसगुड़ा में भी इसी तरीके से महिला को कार में घर छोड़ने के बहाने लुटेरों ने चार लाख से अधिक के गहने लूट लिए थे। इस घटना में भी उस लुटेरे गिरोह का हाथ होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

बीएसएनएल चौक के पास ऐसे ही हुई थी लूट:

पिछले साल बीएसएनएल चौक सेक्टर-21 के पास सीआइएसएफ जवान की मां से लूट में बदमाशों ने बिल्कुल यही तरीका अपनाया था। इस मामले में अब तक पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। आशंका जताई जा रही है कि कोई संगठित गिरोह इस तरह से वारदात को अंजाम दे रहा है। यह घटना भी सुबह के समय हुई थी और ताजा वारदात भी सुबह के समय ही हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.