Move to Jagran APP

बादलगिरी जलप्रपात में सुरक्षा बढ़ाने की मांग

सुंदरगढ़ जिले के गुरुंडिया ब्लाक के सोल मार्ग में स्थित बादलगिरी जलप्रपात में डूबने से दो इंजीनियरिग छात्रों की मौत पर राउरकेला वकील संघ ने शोक प्रकट किया है। साथ ही जलप्रपात के पास सुरक्षा व्यवस्था करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 01:19 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 01:19 AM (IST)
बादलगिरी जलप्रपात में सुरक्षा बढ़ाने की मांग
बादलगिरी जलप्रपात में सुरक्षा बढ़ाने की मांग

जासं, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले के गुरुंडिया ब्लाक के सोल मार्ग में स्थित बादलगिरी जलप्रपात में डूबने से दो इंजीनियरिग छात्रों की मौत पर राउरकेला वकील संघ ने शोक प्रकट किया है। साथ ही जलप्रपात के पास सुरक्षा व्यवस्था करने की मांग की है।

loksabha election banner

संघ के अध्यक्ष रमेश बल ने कहा कि राउरकेला कोर्ट के नोटरी विश्वजीत महांती के इकलौते पुत्र साईं स्वरुप महांती भी दोस्तों के साथ वहां गया था एवं डूबने से उसकी मौत हो गई। तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चलने पर बार एसोसिएशन के प्रतिनिधि अक्षय साहू, बीबीएस पति, विजय दास आदि ने राउरकेला, सुंदरगढ़ एडीएम सहित बणई उपजिलापाल से ओड्राफ टीम को भेजने का अनुरोध किया था। ओड्राफ टीम के द्वारा सोमवार व मंगलवार को कड़ी मशक्कत के बाद दोनों युवकों को मृत अवस्था में निकाला गया। इस पर एसोसिएशन ने प्रशासन के प्रति आभार प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिवार वालों के प्रति संवेदना प्रकट की है। बताया है कि नई पीढ़ी के लिए बादलगिरी जलप्रपात आकर्षण का केंद्र है। यहां युवा बड़ी संख्या में जा रहे हैं। इस कारण सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने व खतरनाक क्षेत्र की पहचान कर उस क्षेत्र में लोगों के जाने पर रोक लगाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.