Move to Jagran APP

शहर के विकास में होटल मालिकों की भूमिका अहम : मिश्रा

राउरकेला होटल एंड रेस्टूरेंट एसोसिएशन (आरएचआरए) क

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 11:24 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 11:24 PM (IST)
शहर के विकास में होटल मालिकों की भूमिका अहम : मिश्रा
शहर के विकास में होटल मालिकों की भूमिका अहम : मिश्रा

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला होटल एंड रेस्टूरेंट एसोसिएशन (आरएचआरए) का वार्षिकोत्सव शनिवार को यहां संपन्न हुआ। इस अवसर पर होटल मालिकों ने शहर के आसपास स्थित पर्यटन केंद्रों को होटल व्यवसाय से जोड़ने और पर्यटकों को यहां की संस्कृति से अवगत कराने के लिए बस सेवा शुरू करने की योजना बनाई है।

loksabha election banner

इस मौके पर एनआइटी के पूर्व ¨प्रसिपल सोमनाथ मिश्रा ने कहा कि शहर के विकास में होटल मालिकों की भूमिका अहम है। इसमें रोजगार की अपार संभावनाएं हैं। भौगोलिक दृष्टिकोण से राउरकेला आकर्षक का केंद्र है। यहां पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं। यहां आसपास भरपूर प्राकृतिक संपदा के साथ प्राकृतिक सौंर्दय भी है। जिसका इस्तेमाल होटल व्यवसाय को बढ़ाने में किया जा सकता है। होटल मालिक गांव से शहर तक पर्यटन की स्वतंत्र व्यवस्था करे। प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के आंचलिक अधिकारी एचएन नायक ने होटल व्यवसाइयों को जागरूक करने प्रदूषण पर लगाम लगाने की सलाह दी। आरएचआरए के सचिव नवीन चावला ने एसोसिएशन के सामाजिक कार्यो की विस्तृत जानकारी देते हुए भविष्य की योजनाएं गिनाई। एसोसिएशन के अध्यक्ष गिरिजाशंकर द्विवेदी ने सभी होटल मालिकों को एक मंच के साथ एकजुट रहने का आह्वान किया। मंच का संचालन ज्योतिस्वरूप नायर ने किया। अन्यों में एसोसिएशन के प्रवक्ता शैलेंद्र महंती, उपाध्यक्ष श्यामलाल गुप्ता, विनय गुप्ता, सहसचिव मो.कैसर जमील, कोषाध्यक्ष कैलाश अग्रवाल सहित कार्यकारिणी सदस्यों में अमनप्रीत ¨सह, अभिषेक विश्वास, खिरोद साहु, निखिल गुप्ता, प्रवीण गर्ग, रवि पॉल, सजन मित्तल, सतीश गुप्ता, उज्जवल राय, प्रकाश सेनापति, अनिल अग्रवाल ने कार्यक्रम को सफल बनाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.