Move to Jagran APP

टार्च की बैटरी फटने से बालक जख्मी, आइजीएच में भर्ती

कलुंगा बस्ती में दोस्तों के साथ खेलने के दौरान टॉर्च की बैटरी फट गई जिससे बालक की हथेली एवं अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 09:52 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 09:52 PM (IST)
टार्च की बैटरी फटने से बालक जख्मी, आइजीएच में भर्ती

जासं, राउरकेला : कलुंगा बस्ती में दोस्तों के साथ खेलने के दौरान टॉर्च की बैटरी फट गई जिससे बालक की हथेली एवं अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगी। उसे इलाज के लिए आइजीएच में भर्ती कराया गया है। बालक के माता पिता नहीं हैं एवं वह पड़ोसी अनीता ओराम के घर पर रहता था। उसके इलाज के लिए पैसे नहीं होने के कारण आरएसपी सीएसआर से सहायता की गुहार लगाई गई है।

loksabha election banner

सूत्रो के अनुसार कलुंगा बस्ती में बुधवार को बच्चे खेल रहे थे तभी 12 वर्षीय अनुराग वार्ला के हाथ में टॉर्च की बैटरी में विस्फोट हो गया। इससे उसकी हथेली में गंभीर चोट लगी है। अनुराग को स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए आइजीएच में भर्ती कराया गया है। अनुराग के माता पिता नहीं होने के कारण वह पड़ोसी अनीता कुजूर के घर में रहकर पढ़ाई करता था। दुर्घटना में उसे गंभीर चोट लगी है एवं अनीता के पास भी उतने पैसे नहीं हैं कि उसका ठीक तरह से इलाज हो सके। समाजिक कार्यकर्ता प्रकाश पासवान के द्वारा जिलापाल को पत्र लिखकर आरएसपी सीएसआर कोष या मुख्यमंत्री राहत कोष से इलाज के लिए राशि स्वीकृत कराने का अनुरोध किया गया है। सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की मौत : कलुंगा पुलिस चौकी अंतर्गत समरझुला गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर जख्मी युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही इस घटना की जांच शुरू की है। बुचामुंडा गांव निवासी 35 वर्षीय मांगा ओराम 19 अप्रैल की शाम को बस से उतरकर घर जा रहा था। तभी समरझूला गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसे गंभीर चोट लगी। स्थानीय लोगों की सहायता से उसे बीरकेरा अस्पताल भेजा गया। वहां उसकी हालत नाजुक होने के कारण राउरकेला सरकारी अस्पताल स्थानांतरित किया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर कलुंगा चौकी पुलिस आरजीएच पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करा कर स्वजनों को सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.