Move to Jagran APP

विकास में ओडिशा से आगे है छत्तीसगढ़ : ¨सह

जागरण संवाददाता, राउरकेला: जिला परिषद चुनाव को लेकर भाजपा के स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़

By Edited By: Published: Sun, 12 Feb 2017 02:47 AM (IST)Updated: Sun, 12 Feb 2017 02:47 AM (IST)
विकास में ओडिशा से आगे है छत्तीसगढ़ : ¨सह

जागरण संवाददाता, राउरकेला:

loksabha election banner

जिला परिषद चुनाव को लेकर भाजपा के स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन ¨सह ने शनिवार को सुंदरगढ़ जिले में दूसरी बार भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया। इस अवसर पर उन्होंने लाठीकटा ब्लाक के जलदा तथा नुआगांव ब्लाक के पुरनापानी मैदान में अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विकास में ओडिशा से छत्तीसगढ़ काफी होने की बात कही। उन्होंने यहां पर भी भाजपा को सत्ता मिली तो अंचल का सर्वांगीण विकास होने की बात कही।

जलदा मिनी स्टेडियम में शनिवार के दोपहर चुनावी सभा में डॉ. रमन ¨सह ने कहा कि ओडिशा की माटी एवं छत्तीसगढ़ की माटी में कोई विशेष अंतर नहीं है। लेकिन इसके बाद भी छत्तीसगढ़ ओडिशा से अधिक समृद्ध एवं विकसित है। उन्होंने कहा कि यहां भी भाजपा को सत्ता मिली तो ओडिशा भी छत्तीसगढ़ की भांति समृद्ध व विकसित हो सकता है। इसके समेत महानदी जल विवाद पर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ से होकर महानदी का 87 फीसद पानी बहता है, जिसमें छत्तीसगढ़ केवल चार फीसद पानी का ही इस्तेमाल करती है। इसके बाद भी महानदी को लेकर बीजद बेवजह की राजनीति कर रही है। उन्होंने आगामी जिला परिषद चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील की। इस सभा में केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम, वरिष्ठ नेता किशुन साहु, जिलाध्यक्ष जगबंधु बेहरा, रमेश अग्रवाल, निहार राय, लाठीकटा क जिला परिषद सीट की प्रत्याशी सुनीता टोप्पो, ख जिला परिषद सीट के प्रत्याशी चामा ¨मज तथा ग जिला परिषद सीट की प्रत्याशी बनीता भूमिज समेत अन्य भाजपा नेता व कार्यकर्ता शामिल रहे। जलदा में चुनावी सभा के साथ भाजपा के स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन ¨सह ने नुआगांव ब्लाक के पुरनापानी मैदान में भी जनसभा को संबोधित किया तथा भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.