Move to Jagran APP

भगवान जमुना पंचायत के समिति सदस्य निर्वाचित

सुंदरगढ़ जिले के सबडेगा ब्लाक अंतर्गत टांगरगांव तथा जमुना पंचायत के के पंचायत समिति सदस्य तथा चार वार्ड मेंबर उपचुनाव के लिए बुधवार को मतदान हुआ। जमुना पंचायत से समिति सदस्य के रूप में भगवान छतरिया तथा अन्य चार पंचायत के वार्ड मेंबर का निर्विरोध चुना जाना तय है। टांगरगांव पंचायत समिति सदस्य के लिए चुनाव कराना पड़ा। इनके परिणाम की घोषणा शुक्रवार को की जायेगी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 11:13 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 06:20 AM (IST)
भगवान जमुना पंचायत के समिति सदस्य निर्वाचित
भगवान जमुना पंचायत के समिति सदस्य निर्वाचित

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले के सबडेगा ब्लाक अंतर्गत टांगरगांव तथा जमुना पंचायत के के पंचायत समिति सदस्य तथा चार वार्ड मेंबर उपचुनाव के लिए बुधवार को मतदान हुआ। जमुना पंचायत से समिति सदस्य के रूप में भगवान छतरिया तथा अन्य चार पंचायत के वार्ड मेंबर का निर्विरोध चुना जाना तय है। टांगरगांव पंचायत समिति सदस्य के लिए चुनाव कराना पड़ा। इनके परिणाम की घोषणा शुक्रवार को की जाएगी।

loksabha election banner

ब्लाक चुनाव अधिकारी कार्यालय सूत्रों के अनुसार टांगरगांव समिति सदस्य चुनाव के लिए उतरा नायक, चारलिना लकड़ा एवं फुलमनि कुल्लू के बीच मुकाबला हो रहा है। यहां 3161 मतदाताओं के लिए कुल 11 बूथ बनाए गए थे तथा इनमें से 1799 ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। जमुना पंचायत में समिति सदस्य के लिए एकमात्र उम्मीवार भगवान छतरिया का निर्विरोध चुना जाना तय है। दोनों पंचायत में समिति सदस्य के निधन के कारण पद रिक्त था एवं इसके लिए उपचुनाव कराना पड़ा। इसी तरह कुलबा पंचायत के वार्ड नंबर- से तुलेश्वरी माझी, किरालगा पंचायत के वार्ड नंबर 1 से अजीत बाग, सबडेगा पंचायत के वार्ड नंबर 6 से अनूप कुमार कुल्लू, देवगांव पंचायत के वार्ड नंबर-8 से अमृता कुजूर एक-एक उम्मीदवार होने के कारण इनका भी निर्विरोध चुना जाना तय है। चुनाव अधिकारी के रूप में बीडीओ लंबोधर धरुआ इसका संचालन कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.