Move to Jagran APP

बंधु मिलन के जरिए बीजद ने जताई एकजुटता

चुनावी माहौल के बीच राज्य में सत्तासीन बीजू जनता दल के सैकड़ों क

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 11:52 PM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2019 11:52 PM (IST)
बंधु मिलन के जरिए बीजद ने जताई एकजुटता
बंधु मिलन के जरिए बीजद ने जताई एकजुटता

जागरण संवाददाता,राउरकेला: चुनावी माहौल के बीच राज्य में सत्तासीन बीजू जनता दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शनिवार को मुख्य मार्ग माहेश्वरी भवन में बंधु मिलन आयोजित कर स्पष्ट कर दिया कि राउरकेला विधानसभा सीट से जिसे भी बीजद अपना उम्मीदवार बनाएगी उसका समर्थन किया जाएगा। बीजद नेता विकास मानसिंह की अगुआई में आयोजित इस बंधु मिलन में बीजद के नए व पुराने दोनों कार्यकर्ता व पदाधिकारी शामिल हुए थे। कार्यक्रम का सबसे दिलचस्प पहलू था बीजद के पहले जिलाध्यक्ष रामचंद्र पंडा का आना। काफी दिनों बाद उन्हें बीजद के किसी कार्यक्रम में देखा गया। विकास मानसिंह ने कहा कि जिस तरह की चर्चा हो रही है कि किसी के खिलाफ बीजद में गोलबंदी हो रही है तो यह गलत है। दल के सभी कार्यकर्ता एकजुट हैं और जिसे भी नवीन पटनायक उम्मीदवार घोषित करेंगे हमारा पूरा समर्थन उन्हें रहेगा।

loksabha election banner

नहीं पहुंचे कई कार्यकर्ता: बंधु मिलन के आयोजन विकास मानसिंह ने भले ही किसी भी तरह की गुटबाजी से इनकार किया लेकिन बंधु मिलन में कई कार्यकर्ता नदारद रहे। विकास मानसिंह ने कहा कि सभी को आमंत्रित किया गया था लोग लगातार आ रहे हैं संभवत: चुनावी व्यस्तता के कारण कुछ नहीं आ पाये हैं लेकिन गुटबाजी का कोई सवाल ही नहीं उठता है।

बंधु मिलन पर जिला बीजद की थी नजर: इस बंधु मिलन पर बीजद के सभी बड़े नेताओं की नजरें टिकी हुई थी। आयोजन को बीजद नेताओं की नाराजगी से जोड़कर देखा जा रहा था। जिसे लेकर बंधु मिलन में आनेवाले लोगों पर सबकी निगाहें टिकी हुई थी। जहां तक बीजद नेताओं व कार्यकर्ताओं की बात करें तो यहां से कई नेता व कार्यकर्ता नदारद रहे जो चर्चा का विषय बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.