Move to Jagran APP

सूदखोरी के मकड़ जाल ने ले ली ठेका श्रमिक की जान

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-15 के आनंद बस्ती का निवासी बेहरा उपनाम का व्यक्ति ठेका श्रमिक का काम करता था। उसके एक बेटा व एक बेटी में से बेटी की शादी हो चुकी है। लेकिन भारी सूद पर सूदखोरों से लोन लेने के बाद वह इसका मूल समेत सूद भी देने में स्वयं को असमर्थ पा रहा था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 11:16 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 11:16 PM (IST)
सूदखोरी के मकड़ जाल ने ले ली ठेका श्रमिक की जान
सूदखोरी के मकड़ जाल ने ले ली ठेका श्रमिक की जान

जागरण संवाददाता, राउरकेला: सेक्टर-15 थाना अंतर्गत आनंद बस्ती में रहने वाले ठेका श्रमिक की जान सूदखोरी के मकड़जाल ने ले ली है। मृत श्रमिक ने विभिन्न कामों के लिए सूदखोरों से भारी सूद पर लोन लिया था। लेकिन मूल व सूद न चुका पाने का दबाव तथा सूदखोरों के बार-बार के तकादा से तंग आकर उसने सोमवार को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। पुलिस ने मृत श्रमिक की लाश जब्त कर पोस्टर्माटम करने के लिये भेज दिया है। इस बाबत एक अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार सेक्टर-15 के आनंद बस्ती का निवासी बेहरा उपनाम का व्यक्ति ठेका श्रमिक का काम करता था। उसके एक बेटा व एक बेटी में से बेटी की शादी हो चुकी है। लेकिन भारी सूद पर सूदखोरों से लोन लेने के बाद वह इसका मूल समेत सूद भी देने में स्वयं को असमर्थ पा रहा था। जिसमें रोज-रोज घर पर तकादा करने के लिए सूदखोरों समेत उनके आदमी पहुंचते थे। इस रोज-रोज की तकादा के कारण इस ठेका श्रमिक की पत्नी भी परेशान रहती थी। अंचल के कुछ लोगों का कहना है कि रविवार को भी सूद का पैसा को लेकर तकादा करने कुछ लोग पहुंचे थे। जिसके बाद सोमवार की सुबह उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने भी आत्महत्या के पीछे लोन से जुड़ा कारण होने की पुष्टि की है। बहरहाल, पुलिस एक अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.