पुरी, जागरण संवाददाता। पुरी जिले के मुख्य अस्पताल के आपरेशन थिएटर को सील कर दिया गया है। अस्‍पताल के एक डाक्टर एवं दो नर्स को कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद आपरेशन थिएटर को सील किया गया है। संक्रमित मरीज की कंटैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। आपरेशन थिएटर एवं मेडिकल के अन्य जगह को सैनिटाइज किया जा रहा है। एक सप्ताह के लिए आपरेशन थिएटर को सील किया गया है। 

 गौरतलब है कि पिछले 25 जुलाई को जिला चिकित्सालय के आईसीयू में एक मरीज भर्ती हुआ था। उस समय उस मरीज के पास कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। हालांकि जब उसका स्वाव टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आयी। इसके बाद से सम्पूर्ण आईसीयू को बंद कर देने के साथ आईसीयू के 4 डाक्टर एवं 12 नर्स को संगरोध में भेज दिया गया। इनका स्वाव टेस्ट कराने के साथ आईसीयू आने वाले अस्पताल के अन्य विभाग के डाक्टर एवं नर्स का भी स्वाव टेस्ट किया गया था। महिला ए​वं प्रसूति विभाग के एक डाक्टर एवं 2 नर्स की कोरोना रिपोर्ट आज पाजिटिव आने के बाद संपृक्त आपरेशन थिएटर को सील कर दिया गया था। 

  गौरतलब है कि ओडिशा में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 1602 नए मामले सामने आये और 10 संक्रमितों की मौत दर्ज की गयी। राज्‍य में अब कोरोना मरीजों की कुल संख्‍या 33478 तक पहुंच चुकी है, अब तक कुल 187 संक्रमितों की इस महामारी के कारण मौत हो चुकी है। राज्य सूचना एवं जनसंपर्क विभाग से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आज संक्रमित पाये गये नये मरीज राज्‍य के 29 जिले से हैं। इसमें 993 क्वारंटाइन सेंटर से हैं जबकि 609 स्थानीय लोग हैं।