Move to Jagran APP

बजरंग फूड कंपनी के मालगोदाम से लाखों की चोरी

शहर के शीतला माता मंदिर के पीछे स्थित बजरंग फूड कंपनी के फल गोदाम से रविवार की रात चोरों ने पीछे का दरवाजा तोड़कर लाखों रुपये लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 05:56 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 05:56 PM (IST)
बजरंग फूड कंपनी के मालगोदाम से लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा : शहर के शीतला माता मंदिर के पीछे स्थित बजरंग फूड कंपनी के फल गोदाम से रविवार की रात चोरों ने पीछे का दरवाजा तोड़कर आलमारी से नकदी लेकर फरार हो गए। सोमवार की सुबह जब वैद्यनाथ प्रसाद गुप्ता गोदाम खोलकर अंदर गए तो घटना का पता चला। गोदाम में रखी आलमारी खुली देख उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर एसडीपीओ कैलाश आचार्य, थानाधिकारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू करने के साथ साइंटिफिक टीम व डाग स्क्वॉयड को बुलाया। खोजी कुत्ता गोदाम से निकलकर पीछे गौशाला रेलवे फाटक के आगे तक गया और फिर लौट आया। पुलिस को संदेह है कि उक्त चोरी में गोदाम के किसी कर्मचारी या गोदाम आनेजानेवाले किसी युवक ने पूरी जानकारी के साथ घटना को अंजाम दिया है। पुलिस गुप्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों के आधार पर आरोपितों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

loksabha election banner

सीसीटीवी कैमरे में कैद करतूत

साइंटिफिक टीम ने टूटे दरवाजे व आलमारी से ¨फगर ¨प्रट लिया है। साथ ही गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड तस्वीर को देखा गया तो पता चला कि रात के करीब साढ़े बारह बजे चोरों ने घटना को अंजाम दिया है।

लोहे की रॉड से तोड़ा दरवाजा

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वीडियो के अनुसार एक युवक लोहे के रॉड से दरवाजा को तोड़ा था। इसके के बाद आलमीरा की चाबी निकालकर आलमीरा खोला और उसमें रखे नगदी रुपये लेकर पीछे के ही दरवाजा से भाग निकले। वीडियो में दिखे युवक की पहचान कर ली गई है।

बिल्डिंग में हैं कई दुकानें व घर

सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि गोदाम वाली बि¨ल्डग में उसमें व उसके आसपास कई थोक विक्रेताओं की दुकान व घर हैं। रात को भी लोगों का आना जाना लगा रहता है। पुलिस थाना भी यहां से सात से आठ सौ मीटर की दूरी पर है। इसके बावजूद यहां चोरी होना बड़ी बात है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.