Move to Jagran APP

तिहरे हत्याकांड मामले में आया नया मोड़, कुएं में मिला मृत महिला के पति का शव

गंगानगर के फाटकपाड़ा इलाके से बुधवार की सुबह एक घर के अंदर से महिला सोनी पोद्दार (28) व उसकी पांच वर्षीय बेटी राधिका और दो वर्षीय पुत्री मुस्कान का मिला था। दरवाजा न खुलने पर पुलिस की उपस्थिति में दरवाजा तोड़ा गया तो घर के अंदर तीनों के शव मिले।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 06:00 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 06:00 AM (IST)
तिहरे हत्याकांड मामले में आया नया मोड़, कुएं में मिला मृत महिला के पति का शव

संसू, ब्रजराजनगर : गंगानगर के फाटकपाड़ा इलाके से बुधवार की सुबह एक घर के अंदर से महिला सोनी पोद्दार (28) व उसकी पांच वर्षीय बेटी राधिका और दो वर्षीय पुत्री मुस्कान का मिला था। दरवाजा न खुलने पर पुलिस की उपस्थिति में दरवाजा तोड़ा गया तो घर के अंदर तीनों के शव मिले। इस दौरान महिला का पति नारायण पोद्दार घर पर नहीं था। इससे अनुमान लगाया जा रहा था कि तीनों की हत्या करने के बाद नारायण कहीं फरार हो गया है। पुलिस ने नारायण के रिश्तेदारों व जान-पहचान वालों के यहां उसे खोजा, परंतु वह नहीं मिला। गुरुवार की सुबह नारायण के घर के सामने स्थित कुएं पर नारायण के भतीजे की पत्नी कमला पोद्दार कुएं के पानी से कपड़े साफ किए। इसके बाद जब पुन: कुएं के अंदर बाल्टी डाली तो उसे एक शव दिखाई दिया। इस दौरान वह बेहोश हो गई। शोरगुल सुनकर पड़ोसी एकत्रित हो गए और इस मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी निरीक्षक बैकुंठ बिहारी सेठ, रामपुर चौकी प्रभारी प्रकाश दलेई पुलिस बल व साइंटिफिक टीम के साथ पहुंचे। बाद में दमकल वाहिनी को सूचित किया गया। उन्होंने शव को कुएं से बाहर निकाला और पाया की संबंधित शव नारायण की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए झारसुगुड़ा भेज दिया है। मृतक के भांजे यादव सोनी ने बताया कि बुधवार की शाम को भी उन्होंने कुएं के पानी का उपयोग किया था। छोटे मामा कलाकान्हू के साथ झगड़ा होने के बाद बड़ा मामा नारायण अपना घर छोड़कर भाड़े के घर में रह रहे थे। स्थानीय लोग चर्चा कर रहे हैं कि किसी ने पहले नारायण को मारकर कुएं में डाल दिया होगा। बाद में उसने सोनी व उसकी दोनों बेटियों को मार दिया होगा। इन चारों की हत्या का मामला सुलझाना पुलिस के लिए चुनौती है। 21 सितंबर को सोनी ने अपने भाई संतोष को फोन कर पिता से बात करने की इच्छा जताई थी, लेकिन पिता की अनुपस्थिति के कारण बात नहीं हो सकी। सोनी अपने पिता से क्या कहना चाहती थी यह जानना जरूरी है। साथ ही चारों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच में कुछ सहायता मिलने की संभावना है।

loksabha election banner

-बैकुंठ बिहारी सेठ, सदर थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.