Move to Jagran APP

झारसुगुड़ा में पेट्रोल पंप मालिक के घर पर डकैती

सूचना मिलते ही एसडीपीओ, लैयकरा थानाधिकारी समेत बागडीही पुलिस चौकी के अधिकारी सदलबल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है

By BabitaEdited By: Published: Wed, 25 Jul 2018 04:06 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jul 2018 04:06 PM (IST)
झारसुगुड़ा में पेट्रोल पंप मालिक के घर पर डकैती
झारसुगुड़ा में पेट्रोल पंप मालिक के घर पर डकैती

झारसुगुड़ा, जेएनएन। जिले के बागडीही में  मंगलवार को डकैतों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक के घर में डाका डालकर इलाके में सनसनी फैला दी। पांच-छह की संख्या में आए सशस्त्र डकैत व्यवसायी के घर से लाखों रुपये की नकदी और सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गए।

loksabha election banner

सूचना मिलते ही एसडीपीओ, लैयकरा थानाधिकारी समेत बागडीही पुलिस चौकी के अधिकारी सदलबल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए फोरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है। घटनाक्रम के अनुसार, मंगलवार को दोपहर बाद डेढ़ बजे के करीब बागडीही स्थित पेट्रोल पंप के मालिक दौलत राम बाधान पंप से नकदी लेकर अपने घर खाना खाने आए थे। ज्योंहि वह घर में घुसे, पहले से ही घर में बैठे दो डकैतों ने बंदूक व चाकू दिखाकर उनसे आलमारी की चाबी मांगी। तभी पीछे से और तीन-चार डकैत आ पहुंचे। 

दौलतराम और उनकी पत्नी को गन प्वाइंट पर एक जगह कोने में बैठाकर आलमारी से अंगूठी सहित चांदी के गहने आदि लेकर फरार हो गए। डकैत जाते-जाते घर का दरवाजा बाहर से बंद कर गए। भुक्तभोगी के अनुसार, सभी डकैत हिंदी में बात कर रहे थे और कुछ ही मिनट में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। सूचना पाकर एसडीपीओ कैलाश आचार्य, लैयकरा थानाधिकारी पी त्रिपाठी, बागडीही पुलिस चौकी के अधिकारी सदलबल घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू करने के साथ फारेंसिक टीम को भी मौक मुआयना कराया। 

डकैती की घटना की हर पहलू की जांच की जा रही है। जिले की सभी सीमा को सील कर दिया गया है। सभी संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी जारी है। जल्द ही डकैतों को पकड़ लिया जाएगा।

- कैलाश आचार्य, एसडीपीओ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.