Move to Jagran APP

यहां रेलवे के नवनिर्मित वीआइपी गेस्ट में ठहरेंगे तो देना होगा शुल्क

मंगलवार को दक्षिण पूर्व रेल की जीएम अर्चना जोशी ने झारसुगुड़ा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए अधिकारियों से कहा। उन्होंने प्लेटफार्म नंबर एक का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 06:02 AM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 06:02 AM (IST)
यहां रेलवे के नवनिर्मित वीआइपी गेस्ट में ठहरेंगे तो देना होगा शुल्क

संसू, झारसुगुड़ा : मंगलवार को दक्षिण पूर्व रेल की जीएम अर्चना जोशी ने झारसुगुड़ा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए अधिकारियों से कहा। उन्होंने प्लेटफार्म नंबर एक का निरीक्षण किया। वहीं नवनिर्मित वीआइपी गेस्ट हाउस का भी अवलोकन किया। उन्होंने वहां यात्रियों की सुविधाओं के बारे में अधिकारी से जानकारी ली। विदित हो कि नवनिर्मित वीआइपी गेस्ट हाउस में ठहराने के लिए अब शुल्क देना पड़ेगा। अब यात्रियों को प्रति घंटे 20 रुपये शुल्क देना होगा। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अपने अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। इसके बाद अपने स्पेशल सैलून में सीधे सरडेगा की ओर रवाना हो गई। यहां उन्होंने रेलवे द्वारा निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया। इसके बाद दोपहर को झारसुगुड़ा लौट आई। बताया जाता है कि जीएम का दौरा मुख्यत: सरडेगा का ही था। वह केवल 20-20 मिनट रुकी। उनके साथ पीसीसीएम सतीश पी पुड़ी, डीआरएम वीके साहू, सीनियर डीसीएम मनीष कुमार पाठक, पीसीओएस प्रभाष दंडसेन सहित गार्डनरीच वह चक्रधरपुर के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

loksabha election banner

::::::::::

चैंबर और डीआरयूसीसी ने सौंपा जीएम को ज्ञापन

संसू, झारसुगुड़ा : मंगलवार को झारसुगुड़ा पहुंचीं दक्षिण पूर्व रेल जीएम अर्चना जोशी से स्टेशन के वीआइपी गेस्ट हाउस में झारसुगुड़ा चैंबर के हीरालोक चंदानी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल के साथ डीआरयूसीसी के प्रतिनिधि भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने एक छह सूत्रीय मांग पत्र सौंपा। जीएम से मिलने वालों में चैंबर के अध्यक्ष तथा डीआरयूसीसी सदस्य लोकचंदानी के साथ ललित मगर, पूर्व विधायक वृंदावन मांझी के अलावा प्रशांत नंद व शैलेष गीडवानी आदि उपस्थित थे। जीएम ने समस्या के समाधान के लिए उचित कदम उठाने की बात कही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.