Move to Jagran APP

कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित

मंडलिया के इंदिरानगर-महावीरनगर इलाके में कोरोना योद्धाओं के रूप में कार्यरत आंगनबाड़ी एवं आशा कर्मियों को पूर्व पार्षद किरण दास के नेतृत्व में इलाके की महिलाओं ने सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 May 2020 11:42 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 06:20 AM (IST)
कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित
कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित

संवाद सूत्र, ब्रजराजनगर : मंडलिया के इंदिरानगर-महावीरनगर इलाके में कोरोना योद्धाओं के रूप में कार्यरत आंगनबाड़ी एवं आशा कर्मियों को पूर्व पार्षद किरण दास के नेतृत्व में इलाके की महिलाओं ने सम्मानित किया। रविवार को महावीरनगर के आंगनबाड़ी केंद्र के समक्ष आयोजित कार्यक्रम में आंगनबाड़ी कर्मी ललिता गड़नायक, सुचित्रा परिडा तथा सुषमा बारला एवं अशाकर्मी सुषमा यादव को कोरोना के विरुद्ध छेड़े गए युद्ध में उनके अवदान के लिए सम्मानित किया गया। इस मौके पर निवर्तमान पार्षद किरण दास ने कहा कि इन योद्धाओं ने खुद के परिवार की चिता न करते हुए अन्य नागरिकों को संक्रमण से बचाने के लिए किए गए प्रयास स्तुत्य हैं एवं इसके लिए उन्हें जितना भी सम्मान दिया जाए वह कम है। इस दौरान इलाके की प्रमिला बारिक, ऊषा मल्लिक, गीता साहू, छाया गुहा, गुड़िया देवी, सुनीता प्रजापति इत्यादि महिलाएं उपस्थित थीं। बनहरपाली पुलिस ने नष्ट किया 21 क्विंटल पाउच :

loksabha election banner

बनहरपाली थाना पुलिस द्वारा शनिवार को दलगाव पंचायत के बलियामुण्डा गांव के समीप जंगल में धावा बोलकर 21 क्विंटल महुआ पाउच जब्त करने के साथ उसे नष्ट कर दिया गया। लॉक डाउन के चलते इलाके की शराब भटिठयां तथा विदेशी शराब की दुकाने बंद रहने से इलाके में अवैध रूप से शराब बनाने व बेचने का धंघा चल रहा है। शनिवार को भी इस बाबत सूचना पाकर थाना प्रभारी प्रशांत मेहेर ने एसके बेहरा, नेत्रानंद कालो, गजेंद्र साहू, गौरहरि पात्र तथा रामकृष्ण साहू इत्यादि को साथ लेकर छापा मारा एवं बरामदगी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.