Move to Jagran APP

अंचल के विकास को कंपनियों ने ली जिम्मेदारी

संबलपुर जिले के सभी कल-कारखानों के प्रतिनिधियों की बैठक स्थानीय सर्किट हाउस में आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 06:28 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 06:28 PM (IST)
अंचल के विकास को कंपनियों ने ली जिम्मेदारी
अंचल के विकास को कंपनियों ने ली जिम्मेदारी

संवाद सूत्र, झारसुगुड़ा : संबलपुर जिले के सभी कल-कारखानों के प्रतिनिधियों की बैठक स्थानीय सर्किट हाउस में हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए उत्तरांचल राजस्व आयुक्त, डीवी स्वामी ने सभी कल-कारखाना व उद्योगों के प्रतिनिधियों को निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के तहत अंचल के विकास में भागीदारी निभाने का सुझाव दिया। इस पर कंपनी प्रतिनिधियों ने अंचल के विकास में हरसंभव सहयोग का आयुक्त को भरोसा दिया।

loksabha election banner

इस बैठक में तय हुआ कि नवेली लिगनाइ कॉरपोरेशन (एनएलसी) द्वारा संबलपुर जिले के रेंगाली में सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल का निर्माण किया जायेगा। जबकि झारसुगुड़ा में निर्माणाधीन स्टेडियम का काम पूरा करने की जिम्मेदारी एमसीएल को सौंपी गई है।

रेंगाली तथा झारसुगुड़ा विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करने को लेकर हुई इस बैठक में विधायक नवकिशोर दास ने झारसुगुड़ा में पानी की किल्लत की समस्या का समाधान करने पर जोर दिया। कहा कि कंपनियां क्षेत्र में जलाशयों का जीर्णोद्धार तथा नए नलकूपों के खनन को भी सीएसआर कार्यक्रम में शामिल करें। बैठक में रेंगाली विधायक रमेश पटुआ, जिलापाल विभूतिभूषण पटनायक, समर्थ वर्मा समेत नवेली लिगनाई कॉरपोरेशन, वेदांत लिमिटेड, एमसीएल आदि कंपनियों के अधिकारी समेत जनप्रतिनिधि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.