Move to Jagran APP

पूर्व विधायक राधारानी पंडा ने की मोनिका के घरवालों से मुलाकात

लमटीबहाल के कैंपस चौक निवासी कालेज छात्रा मोनिका शर्मा की रहस्यमयी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। बुधवार को पूर्व विधायक राधारानी पंडा ने समाजसेवी सुनीता ईनाणी रवि सोनी आदि के साथ मोनिका के घर पहुंचकर उसके माता पिता तथा परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 05:00 AM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 05:00 AM (IST)
पूर्व विधायक राधारानी पंडा ने की  मोनिका के घरवालों से मुलाकात
पूर्व विधायक राधारानी पंडा ने की मोनिका के घरवालों से मुलाकात

संसू, ब्रजराजनगर : लमटीबहाल के कैंपस चौक निवासी कालेज छात्रा मोनिका शर्मा की रहस्यमयी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। बुधवार को पूर्व विधायक राधारानी पंडा ने समाजसेवी सुनीता ईनाणी, रवि सोनी आदि के साथ मोनिका के घर पहुंचकर उसके माता पिता तथा परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। पूर्व विधायक ने एसडीपीओ दिलीप दास से मुलाकात कर जांच की वर्तमान स्थिति की जानकारी लेने के साथ ही जांच शीघ्र पूरा करने का आग्रह किया। एसडीपीओ दिलीप दास ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है तथा मोनिका के घर से मिली एक चिट्ठी को हस्ताक्षर विशेषज्ञ के पास भेजा गया है। हालांकि मोनिका के परिवार वालों का कहना है कि चिट्ठी की लिखावट मोनिका की नहीं है।

loksabha election banner

ज्ञात हो कि मोनिका का शव गत 10 फरवरी को ईब स्टेशन के नजदीक रेल पटरियों के पास से बरामद किया गया था। बाद में मृतका के पिता के अनुरोध पर मामला जीआरपी से ब्रजराजनगर पुलिस को हस्थांतरित कर दिया गया था। एसडीपीओ के अनुसार चिट्ठी के कुछ वाक्य पढ़ने से प्रतीत होता है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। हस्ताक्षर विशेषज्ञ की रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात उन्होंने कही है।

छात्रा ने की थी आत्महत्या : एसपी

जागरण टीम, झारसुगुड़ा/ ब्रजराजनगर : बीते 10 फरवरी को को ईब रेलवे स्टेशन के नजदीक लमटीबहाल के कैंपस चौक निवासी 21 वर्षीय छात्रा मोनिका जोशी के शव मिलने के बाद तरह-तरह कि चर्चाओं का बाजार गर्म था। इस बीच गुरुवार की शाम को जिला पुलिस कार्यालय, झारसुगुड़ा में आयोजित पत्रकार वार्ता में जिला पुलिस अधीक्षक विकास चंद्र दास ने खुलासा किया कि मोनिका ने आत्महत्या की थी। उसके परिवार के लोगों ने उसकी हत्या होने का आरोप लगाया था लेकिन पुलिस ने कहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पूरी तरह स्पस्ट है कि उसकी मौत ट्रेन से गिरने के कारण हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोट आने की बात कही गई है। इसके साथ ही मृत्यु पूर्व उसके साथ दुष्कर्म नहीं होने की जानकारी मिली है। इसके अलावा उसकी सहेली स्वीटी से मिले तथ्यों तथा मृतका द्वारा लिखे गए पत्र से भी इस बात की पुष्टि होने के बात पुलिस अधीक्षक ने कही। हालांकि उन्होंने कहा कि पत्र की लिखावट की जांच हस्तलिपि विशेषज्ञ से कराई जा रही है। इसके अलावा उसके फोन की काल डिटेल्स का भी इंतजार किया जा रहा है। ये जानकारियां मिलने के बाद ही उसकी आत्महत्या का मामला पूरी तरह से पुख्ता हो पाएगा। पत्रकार वार्ता में ब्रजराजनगर एसडीपीओ दिलीप कुमार दास तथा ब्रजराजनगर थाना प्रभारी नलिता मोदी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.