Move to Jagran APP

मोदी सरकार ने किया देश का विकास: नायक

विकास कार्यों के लिए 140 करोड़ रुपये इस निधि से खर्च किए जा रहे हैं जो पहले कभी नहीं हुआ।

By Edited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 09:05 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 11:57 AM (IST)
मोदी सरकार ने किया देश का विकास: नायक

ब्रजराजनगर, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले चार वर्षों में विभिन्न 126 प्रकार की योजनाओं के माध्यम से पूरे देश में विकास की गंगा बहायी है। पीएम मोदी ने 14वें वित्त आयोग में ओडिशा को 12 हजार करोड़ रुपये तथा खनिज संपदा के लिए नया कानून बनाकर ओडिशा को ज्यादा धन मिलने का रास्ता खोलकर प्रदेश के विकास का भी मार्ग प्रशस्त किया है।

loksabha election banner

यह बात नगरपालिका के कल्याण मंडप में केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर उपलब्धियां गिनाते हुए विधायक रवि नायक ने कही। उन्होंने बीजद सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि क्षेत्र में भाजपा का विधायक होने के चलते नवीन सरकार सौतेला व्यवहार करती है एवं लखनपुर ब्लाक का पुनर्गठन करने में रोडा अटका रही है। विधायक राधारानी पंडा ने कहा कि केंद्र में मोदी के शासनकाल में पूरे इलाके में जिला खनिज निधि की राशि का उपयोग विकास कार्यों में हो पा रहा है।

विकास कार्यों के लिए 140 करोड़ रुपये इस निधि से खर्च किए जा रहे हैं जो पहले कभी नहीं हुआ। एमसीएल की सीएसआर निधि भी लखनपुर ब्लाक में शिक्षा, स्वास्थ्य सहित अन्य विकास योजनाओं में खर्च की जा रही है। प्रेसवार्ता में भाजपा के जिला महासचिव अनिल कुमार नायक, रघुनंदन पंडा, मंडल अध्यक्ष सुनील दास, अमरेंद्र राय, सुशील पुरोहित, रुक्मण धुरुआ एवं पारसनाथ साहू आदि मंचस्थ थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.