Move to Jagran APP

उप्रामास झारसुगुड़ा शाखा का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा : उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन की झारसुगुड़ा शाखा के नवनियुक्त अध्यक्

By Edited By: Published: Sun, 05 Jul 2015 06:27 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2015 06:27 PM (IST)
उप्रामास झारसुगुड़ा शाखा का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा :

loksabha election banner

उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन की झारसुगुड़ा शाखा के नवनियुक्त अध्यक्ष व महासचिव के साथ पूरी कार्यकारिणी को रविवार को होटल मोहिनी रायल के सभा कक्ष में उप्रामास के अध्यक्ष श्याम अग्रवाल ने एक सभा समारोह में पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि व उप्रामस के अध्यक्ष अग्रवाल ने कहा कि हमारी परंपरा व संस्कृति को जीवित रखना है। हमारा मुख्य लक्ष्य समाज के सभी लोगों व वर्गों को एक एक साथ ले सम्मेलन को मजबूत बनाना है। नवनियुक्त अध्यक्ष पवन कुमार साह, महासचिव संजय लोधा व उनकी टीम को बधाई दी। सभा सम्मेलन में निवर्तमान अध्यक्ष नकुल अग्रवाल, जगदीश गोलपुरिया, सुभाष छितानी ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर सम्मेलन के आजीवन सदस्य अर्जुनलाल मोर को सम्मानित किया गया। इसके साथ ही समाज के गणमान्य व विभिन्न क्षेत्र में अग्रणी भूमिका ग्रहण करने वाले व समाज की विभिन्न संस्था को पदाधिकारियों को भी सम्मानित किया गया। सभा समारोह में नवनियुक्त अध्यक्ष साह ने कहा कि वे अपने सभी वरिष्ठ व शुभ¨चतको की सलाह से समाज के सभी वर्ग के साथ में लेकर सम्मेलन को और अधिक सक्रिय व मजूबत बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.