Move to Jagran APP

डकैती की योजना बना रहे तीन डकैत गिरफ्तार, देसी बंदूक व धारदार हथियार जब्‍त

कटक सदर थाना पुलिस ने गोपालपुर तारिणी विद्यापीठ खेल मैदान में बैठकर डकैती की योजना बना रहे तीन डकैतों को गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरोह पास में स्थित एक पेट्रोल पंप में डकैती करने के लिए योजना बना रहे थे।

By Babita KashyapEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 12:30 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 12:30 PM (IST)
डकैती योजना बना रहे तीन डकैत गिरफ्तार

कटक, जागरण संवाददाता। डकैती योजना करते समय पुलिस ने अचानक छापेमारी कर तीन डकैत को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस बीच अन्य दो मौके पर से भाग खड़े होने में सफल रहे। गिरफ्तार होने वाले आरोपियों से पुलिस ने एक देसी बंदूक, दो धारदार हथियार, मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है।

loksabha election banner

 गिरफ्तार होने वाले आरोपी हैं गंजाम जिला कोदला थाना अंतर्गत संगुड गांव का नरेंद्र प्रधान, कोदला थाना अंतर्गत लच्छीपुर मटिया साही का संतोष प्रधान और पुरी जिला पिपिली थाना अंतर्गत सुवलपुर मटिया साही का सोमु उर्फ सोमनाथ प्रधान। जानकारी के मुताबिक कटक गोपालपुर तारिणी विद्यापीठ खेल मैदान में बैठकर कुछ अपराधियों के डकैती की योजना करने के बारे में कटक सदर थाना पुलिस को विशेष सूत्रों से खबर मिली और खबर मिलते ही पुलिस की एक टीम वहां पर अचानक धावा बोल दिया। 

 इस गिरोह के तीन सदस्यों को मौके पर दबोच लिया जबकि अन्य दो मौके से फरार होने में सफल हो गए। उन्हें दबोचने के लिए पुलिस की ओर से मुहिम जारी है जबकि इन तीनों डकैतों से पूछताछ करने के पश्चात इनके नाम से मामला दर्ज करते हुए कोर्ट चालान कर जेल भेज दिया है। यह गिरोह पास में स्थित एक पेट्रोल पंप में डकैती करने के लिए योजना बना रहे थे यह बात पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चली है।

 नकली सामग्रियों का केंद्र बना कटक, 45 क्विंटल मिलावटी चायपत्ती जब्त; कारखाना मालिक गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.