संवाद सूत्र, कटक : सिसोर चिटफंड ठगी मामले में गिरफ्तार कटक चौद्वार के विधायक प्रभात रंजन विश्वाल डाक्टरों की सलाह पर एससीबी के रिजियोनल स्पाइनल इंज्यूरी सेंटर से शनिवार को जब सिटी स्कैन कराने के लिए बाहर निकले तो मीडिया के सवाल का जवाब देने से पहले फफक -फफक कर रो पड़े। उन्होंने किसी तरह से खुद को संभालते हुए कहा कि मैं काफी कमजोर महसूस कर रहा हूं और जीने की इच्छा नहीं है। सत्य की विजय होगी।

गौरतलब है कि सिसोर चिटफंड ¨लक मामले में सीबीआइ ने 19 सितंबर 2017 को विधायक विश्वास को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें झारपड़ा जेल भेज दिया गया। गिरफ्तारी के कुछ ही दिन बाद स्वास्थ्य में गड़बड़ी होने पर उन्हें कटक एससीबी में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा था। इस बीच हाईकोर्ट ने उन्हें 24 अप्रैल को महज दो महीने के लिए अंतरिम जमानत दे दी। यह अवधि 24 जून को खत्म होने के बाद वह फिर से सीबीआइ के समक्ष हाजिर होंगे। फिलहाल वह एससीबी मेडिकल में भर्ती होकर अपना इलाज करा रहे हैं।

विधायक के छोटे भाई आर्त रंजन विश्वाल के मुताबिक उनके पेट में एक घाव का आपरेशन हुआ था। आपरेशन वाली जगह पर पेट में मवाद बन रहा है। ऐसे में इसकी जांच के लिए डॉक्टरों ने सिटी स्कैन की सलाह दी थी। आज उनका सिटी स्कैन किया गया है। एससीबी के डॉक्टरों के सलाह पर आगे का इलाज चलेगा। हालांकि उनकी स्वास्थ्य अवस्था में थोड़ा सुधार आया है, लेकिन वह मानसिक रूप से काफी टूट चुके हैं। ¨चता के चलते शारीरिक रूप से कमजोर हो गए हैं। उनके खिलाफ लगे आरोप में सच्चाई नहीं है। फिलहाल हम सब उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Posted By: Jagran