Move to Jagran APP

हॉकी विश्वकप के उद्घाटन समारोह में जलवा बिखेरेंगे एआर रहमान

आगामी 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक भुवनेश्वर के क¨लग स्टेडियम में आयोजित होने जा रहे पुरुष हॉकी विश्वकप को लेकर राज्यभर में उत्साह का माहौल है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 03:58 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 03:58 PM (IST)
हॉकी विश्वकप के उद्घाटन समारोह में जलवा बिखेरेंगे एआर रहमान

जेएनएन, भुवनेश्वर/कटक : आगामी 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक भुवनेश्वर के क¨लग स्टेडियम में आयोजित होने वाले पुरुष हॉकी विश्वकप को लेकर राज्यभर में उत्साह का माहौल है। हॉकी विश्वकप का रंगारंग उद्घाटन कार्यक्रम 28 नवंबर को कटक स्थित बारबाटी स्टेडियम में होगा। इसमें बालीवुड के गायक व संगीतकार एआर रहमान अपनी टीम के साथ शिरकत करेंगे। रहमान ने ट्वीट के जरिए कार्यक्रम में शिरकत करने को अपनी स्वीकृति दे दी है। बाहुबली फेम प्रभास सहित बालीवुड के कुछ अन्य सेलीब्रिटी भी हॉकी विश्वकप के उदघाटन समारोह में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक व अन्य जानी मानी हस्तियों की मौजूदगी में अपना जलवा बिखेरेंगे। इस कार्यक्रम में 40 से 50 हजार दर्शकों की भीड़ जुटने की संभावना है। इसे लेकर गुरुवार को ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन (ओसीए) परिसर में राज्य के खेल मंत्री चंद्र सारथी बेहरा, बारबाटी के विधायक देवाशीष सामंतराय, पुलिस कमिश्नर सत्यजीत महांती, कटक डीसीपी अखिलेश्वर ¨सह, ओसीए के पूर्व सचिव आशीर्वाद बेहरा के साथ प्रशासन के आला अधिकारियों ने एआर रहमान के कार्यक्रम को लेकर विस्तार से विचार-विमर्श किया। ओसीए के पूर्व सचिव आशीर्वाद बेहरा के अनुसार हॉकी विश्वकप के उद्घाटन समारोह को सफल बनाने को लेकर बैठक में चर्चा की गई।

loksabha election banner

वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर सत्यजीत महांती, कटक के जिलाधीश अरविंद अग्रवाल, सदर तहसीलदार संजय प्रतिहारी, डीसीपी अखिलेश्वर ¨सह के साथ जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों ने बारबाटी स्टेडियम का दौरा कर वहां की स्थिति का जायजा लिया तथा सुरक्षा व्यवस्था से लेकर दर्शकों के आवागमन आदि पर विस्तार से चर्चा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.