Move to Jagran APP

लूट के लिए व्यापारी एवं महिला पर धारदार हथियार से हमला

कटक में लुटेरों का उत्पात दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार को दो अलग- अलग वारदात में लुटेरों ने एक व्यापारी पर धारदार हथियार से हमला कर रंगदारी की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 12:59 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 12:59 PM (IST)
लूट के लिए व्यापारी एवं महिला पर धारदार हथियार से हमला
लूट के लिए व्यापारी एवं महिला पर धारदार हथियार से हमला

जागरण संवाददाता, कटक : कटक में लुटेरों का उत्पात दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार को दो अलग- अलग वारदात में लुटेरों ने एक व्यापारी पर धारदार हथियार से हमला कर रंगदारी की मांग की। वहीं दूसरी घटना में एक महिला पर धारदार हथियार से हमला कर लूटेरे सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर दोनों मामलों की छानबीन कर रही है। सूचना के मुताबिक बाखराबाद गणेशघाट इलाके के दामोदर भावसिका जो कि अब कटक सीडीए सेक्टर-6 इलाके में रहते हैं। उनका मालगोदाम इलाके में चीनी का गोदाम है तथा लक्ष्मी इंडस्ट्री के नाम से इंडस्ट्री है। वह अपने गोदाम में मौजूद थे। रात करीबन 10:30 बजे दो अज्ञात युवक बाइक से पहुंचे और बाइक से उतरते ही धारदार हथियार दिखाकर लाखों रुपये रंगदारी की मांग की। वहीं रुपये देने से मना करने पर दोनों ने मौके पर उत्पात मचाते हुए धारदार हथियार से दामोदर के गले पर वार कर दिए। घटनास्थल पर मौजूद कर्मचारियों ने दामोदर के गले पर खून बहता देख उन्हें महानदी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद मालगोदाम थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरा न होने से अपराधियों की पहचान करने में पुलिस को दिक्कत हो रही है। लुटेरों के पेशेवर अपराधी होने का अनुमान मालगोदाम थाना पुलिस लगा रही है। घटना के बाद मालगोदाम के व्यापारियों में खौफ का माहौल है। व्यापारियों के मुताबिक आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार करने के साथ मालगोदाम में सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त की जाए। वहीं दूसरी घटना में बादामबाड़ी थाना अंतर्गत पीठापुर दाल मील गली में एक महिला पैदल जा रही थी कि वहां पर दो युवक आ धमके और बाइक से उतरते ही धारदार हथियार से महिला के हाथ पर हमला कर दिया। इस दौरान अपराधी महिला के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। लुटेरों का शिकार होने वाली महिला का नाम प्रीतिश देवी शर्मा है। आसपास के लोगों ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बादामबाड़ी थाना में जानकारी मिलने पर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर पुलिस अपराधियों को पकड़ने में लग गई है। बता दें कि कुछ दिन पहले सीडीए इलाके में एक बुजुर्ग पर हमला कर लूटपाट करने में लूटेरे सफल हो गए थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.