Move to Jagran APP

मां दुर्गा की मूर्ति की ऊंचाई को लेकर भाजपा का आंदोलन तेज, 13 सितंबर कटक बंद के लिए निकाली मोटरसाइकिल रैली

Durga Puja 2021 मां दुर्गा की मूर्ति की ऊंचाई को लेकर भाजपा ने आंदोलन तेज करते हुए आगामी 13 सितंबर को कटक बंद का ऐलान भी किया गया है। लोगों को आंदोलन में शामिल करने के लिए आज मोटरसाइकिल रैली भी निकाली गई।

By Babita KashyapEdited By: Published: Fri, 10 Sep 2021 02:57 PM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 02:57 PM (IST)
मां दुर्गा की मूर्ति की ऊंचाई को लेकर भाजपा का आंदोलन तेज, 13 सितंबर कटक बंद के लिए निकाली मोटरसाइकिल रैली
भाजपा ने आंदोलन तेज करते हुए आगामी 13 सितंबर को कटक बंद का ऐलान भी किया

कटक, जागरण संवाददाता। दुर्गा पूजा में 4 फीट ऊंचाई की मूर्ति निर्माण के लिए सरकार की ओर से जारी की जाने वाली निर्देश को कड़े तौर पर कटक में विरोध किया जा रहा है। इसका विरोध करते हुए भाजपा की ओर से आगामी 13 सितंबर को कटक बंद का ऐलान भी किया गया है। ऐसे में कटक शहर के लोगों को जागरूक करने व इस आंदोलन में शामिल कराने के उद्देश्य से एक मोटरसाइकिल रैली निकाली गई।

loksabha election banner

सीडीए सेक्टर 7 दुर्गा पूजा पंडाल के पास है यह रैली निकालकर कटक शहर परिक्रमा करते हुए ग्रामीण एसपी कार्यालय के पास पहुंचा। जहां पर इस रैली संपन्न की गई। कटक नगर भाजपा के अध्यक्ष ललाटेंदू बड़ू की अगुवाई में यह मोटरसाइकिल रैली निकाली गई।

कटक नगर भाजपा के अध्यक्ष श्री बडू के मुताबिक, जब तक सरकार 4 फीट ऊंचाई की मूर्ति और पर्दा डालकर पूजा करने की पाबंदी को नहीं हटाएगी, तब तक भाजपा की ओर से यह आंदोलन जारी रहेगा। केवल भारतीय जनता पार्टी नहीं कटक शहर के लोग और सामाजिक संगठन से लेकर शहर के विभिन्न पूजा पंडाल, शांति कमेटी सब की ओर से इन पाबंदियों को हटाने की मांग की जा रही है। इस आंदोलन में भाजपा नेता लक्ष्मीधर प्रधान, गीता दास, देबाशिस राय, ललाटेंदू दास, हर प्रसन्न दास, रश्मि रेखा दास, ज्योति रंजन पलाई, प्रशांत दास,अक्षय आचार्य, सरोज राउत, प्रवीणा महापात्र प्रमुख शामिल हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.