जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर : मयूरभंज जिले के बारीपदा सदर थाना अंतर्गत कईंफुलिया पंचायत के बड़कला डाहीसाही गांव की तीन बहनों की डूबने से मौत हो गई। तीनों अपनी मां के साथ गांव के पोखर में नहाने गई थी। मृतक बच्चियों में 10 वर्षीय पार्वती, आठ वर्षीय राजश्री एवं 10 वर्षीय सरिता मुर्मु शामिल हैं।

खबर के मुताबिक मंगलवार सुबह गांव की गया मुर्मु अपनी दो बेटियों व रिश्तेदार की एक बेटी को साथ लेकर गांव की पोखर में नहाने गई थी। तीनों बच्चियां नहाते नहाते अचानक गहरे पानी में चली गईं। उन्हें पानी में डूबता देख गया मुर्मु जोर जोर से चिल्लाते हुए पानी में बच्चियों को खोजने लगी। उसकी आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और पानी के अंदर से तीनों बच्चियों को बाहर निकाला गया। हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इसके बावजूद परिवार वालों के साथ गांव के लोग तुरंत तीनों को बारीपदा पीआरएम मेडिकल ले गए। वहां पर डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना बारीपदा सदर थाना को मिलने के बाद सदर थाना अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। इस हादसे के बाद परिवार के साथ पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

----

मलकानगिरी में नाव डूबी, चार लापता

भुवनेश्वर : मलकानगिरी जिला के बालीबेला जलभंडार के बार्लाबंध नदी घाट पर मंगलवार सुबह संतुलन खोने से एक नाव पलट गई। इस हादसे में चार लोग लापता हो गए। लापता होने वाले में तीन महिला एवं एक बच्चा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक नाव में कुल सात लोग सवार था। इसमें से तीन तो किसी तरह से तैर कर बाहर निकल आए। अन्य डूब गए। खबर मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और नदी में तलाश का काम शुरू कर दिया। खबर लिखे जाने तक किसी का कुछ पता नहीं चला था।

Posted By: Jagran