भुवनेश्वर, जेएनएन। प्रदेश में गुरुवार की सुबह हुए दो अलग-अलग हादसे में तीन पथिक की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति के बुरी तरह से घायल होने की सूचना मिली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ढेंकानाल जिला के कामाख्यानगर ब्लाक इलाके में हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मृत्यु होने के साथ एक महिला बुरी तरह से घायल हो गई है।

यह हादसा कामख्यानगर ब्लाक अन्तर्गत रायंससिंहपुर पंचायत के गोदरी बिल के पास हुआ है। कामाख्यानगर-ढेंकानाल मुख्य रास्ते में गुरुवार की सुबह रास्ते में खड़ी एक गाड़ी को कार ने पीछे से धक्का मारा। इससे घटनास्थल पर ही पति की मौत हो गई जबकि पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई है। पत्नी को कार से निकालकर लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। मृतक व्यक्ति कंकड़ाहाड़ ब्लाक का सहकारी इंजीनियर एस.नवीन कुमार हैं। उनकी पत्नी श्रीपति प्रशांति बुरी तरह से घायल हुई हैं। 

उसी तरह से अन्य एक हादसा खुर्दा जिला के बालूगांव अन्तर्गत सुनाखला चौक पर हुआ। इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला और उसके पोते की मौत हो गई है। नाती-पोते बोलरो गाड़ी से आ रहे थे कि एक बोलरो गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई और मौके पर ही दादी पोते की मौत हो गई है। हादसे का शिकार होने दादी-पोता रायगढ़ के बिसम कटक से लौट रहे थे। पुलिस ने शव को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस