Move to Jagran APP

कुख्यात शराब माफिया अपराधी हाडिया की हत्या: टुकड़ों-टुकड़ों में मिला शव

ओडिशा के कुख्यात शराब माफिया अपराधी हाडिया की हत्या तीन अपराधियों ने तलवार से काटकर उतारा मौत के घाट हाडिया के नाम पर थे विभिन्न थानों में 25 से अधिक मामले।

By Babita kashyapEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 11:07 AM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 11:07 AM (IST)
कुख्यात शराब माफिया अपराधी हाडिया की हत्या: टुकड़ों-टुकड़ों में मिला शव
कुख्यात शराब माफिया अपराधी हाडिया की हत्या: टुकड़ों-टुकड़ों में मिला शव

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। प्रदेश का कुख्यात अपराधी तथा शराब माफिया हाडिया उर्फ प्रकाश बेहेरा (45) की बड़े ही निर्मम तरीके से तीन अभियुक्तों ने हत्या कर दी है। पूर्व दुश्मनी को केंद्र कर हाडिया की बदमाशों ने उसके शव को टुकड़ों-टुकड़ों में काट डाला। कटक सतीचौरा इलाके में गैर कानूनी ढंग से शराब कारोबार में शामिल हाडिया की इस तरह से की गई हत्या घटना ने शहर में आतंक का माहौल बना दिया है। अपराधियों ने तलवार से हाडिया के हाथ एवं शरीर को कई जगहों पर काट डाला है। इससे उसके शरीर से भारी मात्रा में खून का बहाव हुआ। हाडिया को कटक बड़ा मेडिकल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

अपराधियों ने अचानक बोला हमला

सूचना के मुताबिक अलिशा बाजार के मूल निवासी हाडिया सतीचौरा शिवाजी नगर इलाके में रहता था। शराब की दुकान सील होने के बाद वह किसान बाजार उपसारगडा के पास उसने एक बालू की दुकान खोली थी। रात करीबन 8 बजे हाडिया अपने एक सहयोगी के साथ घर को लौट रहा था कि तीन अपराधी बाइक से आए और उसका रास्ता रोकते हुए इन तीनों अपराधियों ने एक साथ अचानक हमला बोल दिया। हाडिया के हाथ एवं शरीर पर चोट लगी थी। हाडिया के साथ उसका एक सहयोगी कर्मचारी भी हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया है। तलवार की चोट से हाडिया का बायां हाथ कट गया था। अपराधियों ने हालिया एवं उसके सहयोगी के शरीर को 4 से 5 जगहों पर काट देने के बाद वहां से फरार हो गए। दोनों को तुरंत कटक बड़ा मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया जहां डॉक्टरों ने हाडिया को मृत घोषित कर दिया।

  हाडिया के खिलाफ 25 से अधिक मामले दर्ज 

जानकारी के मुताबिक हाडिया के खिलाफ लालबाग, मर्कत नगर, बीड़ानासी थाने में अब तक 25 से अधिक मामले दर्ज हैं। गैरकानूनी शराब कारोबार को लेकर उसके नाम पर अधिकांश मामले दर्ज हैं। हाडिया अपनी बहन एवं मामी के साथ मिलकर कटक सीडीए इलाके में गैरकानूनी शराब कारोबार करता था। कटक डगरपडा इलाके में मौजूद एक शराब भट्टी को 1 साल पहले लालबाग थाना पुलिस ने सील किया था। इसके बाद उसने कृषक बाजार एवं सतीचौरा इलाके में पुनः शराब का कारोबार शुरु कर दिया। लॉकडाउन के समय भी इस मामले में वह जेल गया था। हाडिया धल सामंत गैंग में शामिल होने का आरोप भी मिल रहा है। शराब कारोबार को लेकर दुश्मनी के चलते उसकी हत्या किए जाने का संदेह किया जा रहा है। कटक के डीसीपी एवं अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.