Move to Jagran APP

इस विश्वविख्यात मंदिर पर कभी भी हो सकता है आतंकी हमला, खुफिया विभाग की रिपोर्ट; लोगों में दहशत

खुफिया विभाग से मिली रिपोर्ट के अनुसार श्रीजगन्नाथमंदिर पर आतंकवादी हमले की संभावना है जिसके चलते पूरे शहर में सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 12:53 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 12:53 PM (IST)
इस विश्वविख्यात मंदिर पर कभी भी हो सकता है आतंकी हमला, खुफिया विभाग की रिपोर्ट; लोगों में दहशत
इस विश्वविख्यात मंदिर पर कभी भी हो सकता है आतंकी हमला, खुफिया विभाग की रिपोर्ट; लोगों में दहशत

भुवनेश्वर, जेएनएन। विश्व प्रसिद्ध पुरी के श्रीजगन्नाथमंदिर के ऊपर आतंकी हमले की सम्भावना है। खुफिया विभाग से यह रिपोर्ट मिलने के बाद पुरी शहर के लोगों में दहशत का माहौल है। सम्भावित आतंकवादी हमले को रोकने के लिए पुरी पुलिस के तैयार रहने की बात पुरी एएसपी उमाशंकर दास ने कही है। हालांकि पुरी एसपी ने इस खबर की पुष्टि से इंकार किया है लेकिन एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है। समुद्र के किनारे इलाकों में पेट्रोलिंग व्यवस्था को मजबूत कर दिया गया है।

loksabha election banner

एसपी ने कहा है कि समुद्र किनारे इलाकों में देर रात में घूमने वाले अनजान लोगों पर नजर रखी जा रही है। इसके लिए विशेष टीम बनायी गई है। पुरी शहर को जोड़ने वाले सभी मार्ग एवं शहर के अन्दर जांच की जा रही है। श्रीमंदिर में भी सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है। श्रीमंदिर के बाहर चौबीस घंटे पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। वाच टावर के माध्यम से बड़दांड एवं मंदिर के चारों तरफ पैनी नजर रखी जा रही है। उसी तरह से सीसीटीवी के जरिए सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखी जा रही है। उसी तरह से समुद्र में जाने वाली कई नावों का पंजीकरण नहीं हुआ है, इनकी जांच कर कार्रवाई की किए जाने की जानकारी पुरी के एसपी ने दी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.