भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। पिपिली विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव का बिगुल बज चुका है। तीनों प्रमुख पार्टी बीजद, भाजपा एवं कांग्रेस के नेता अपने उम्मीदवार को जिताने की मुहिम में अभी से लग गए हैं। चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिए हैं। हालांकि तीनों पार्टियों से अलग रणनीति बनाते हुए भारतीय जनता पार्टी ने इस बार बूथ जीतने की तैयारी में लग गई है। इसी क्रम पार्टी ने पार्टी के अपने तमाम कद्दावर नेताओं को एक एक पंचायत की जिम्मेदारी दी है और उन्हें प्रत्येक बूथ पर बढ़त बनाने की सलाह देते हुए पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। 

भाजपा के वरिष्ठ कद्दावर नेता डा. मुरली मनोहर शर्मा ने गुरुवार शाम को पिपिली विधानसभा क्षेत्र के समस्तीपुर पंचायत में पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर पार्टी के राज्य प्रवक्ता सत्यव्रत पंडा, भाजपा युवा नेता प्रकाश मलिक के साथ पंचायत के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। डा. शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा गृह मंत्री अमित शाह ने नारा दिया था कि हमारा बूथ सबसे मजबूत, इस नारे को हमें इस उप चुनाव में साकार करना है।

 समस्तीपुर पंचायत में पांच बूथ हैं और पांचों बूथ पर रहने वाले एजेंट एवं कार्यकर्ताओं के साथ एक-एक कर उन्होंने चर्चा की। कार्यकर्ताओं को घर जाकर केन्द्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी देने एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के ओड़िशा के प्रति प्रेम के बारे में जन-जन को अवगत कराने का आह्वान किया। समस्तीपुर पंचायत में पार्टी का कार्यालय खोले जाने से कार्यकर्ताओं में भी जमकर उत्साह दिखा।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021