भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। भुवनेश्वर में 30 नवंबर से 4 दिसंबर तक आयोजित होने जा रहे 'मेक इन ओडिशा कॉन्क्लेव' (Make in Odisha Conclave) के तीसरे संस्करण के लिए इस महीने की 17 तारीख को हैदराबाद में 'ओडिशा इन्वेस्टर्स मीट' (Odisha Investors Meet) कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि फिक्की के सहयोग से होने वाली इस इन्वेस्टर्स मीटिंग में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ( CM Naveen Patnaik) शिरकत करेंगे। दुबई, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु के बाद ओडिशा इन्वेस्टर्स मीट हैदराबाद में होगा।

16 अक्‍टूबर को सीएम नवीन पटनायक का जन्‍मदिन

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री निवेशकों के साथ आमने-सामने की बैठक करने के साथ ही निवेशक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। यहां उल्लेखनीय है कि 16 अक्टूबर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का जन्मदिन (Naveen Patnaik Birthday)है, मगर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक इन्वेस्टर्स मीट के लिए हैदराबाद के लिए रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री श्री पटनायक 17 अक्टूबर को हैदराबाद के होटल ताज कृष्णा में निवेशकों, उद्योगपतियों और विभिन्न व्यावसायिक कंपनियों के प्रतिनिधियों को संबोधित करने वाले हैं। मुख्यमंत्री उन्हें मेक-इन ओडिशा कॉन्क्लेव में भाग लेने के लिए भी आमंत्रित करेंगे।

17 अक्‍टूबर उद्योगपतियों से करेंगे मुलाकात

गौरतलब है कि 28 सितंबर को मुख्यमंत्री श्री पटनायक ने बेंगलुरु में इन्वेस्टर्स मीट कार्यक्रम में भाग लेने के साथ ही उद्योगपतियों से मुलाकात की और मेक इन ओडिशा कॉन्क्लेव में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया था। अब मुख्यमंत्री का 17 अक्टूबर को हैदराबाद में उद्योगपतियों से मुलाकात करने का कार्यक्रम निर्धारित हुआ है।

यह भी पढ़ें-

फिल्‍म 'आदिपुरुष' के टीजर पर मप्र के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने जतायी आपत्ति, कहा- जल्‍द हटाओ विवादित सीन

Odisha Heavy Rains:ओडिशा में भारी बारिश ने बिगाड़ा दशहरे का माहौल, 18 जिलों में येलो अलर्ट

Edited By: Babita Kashyap

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट