जासं, भुवनेश्वर। ओडिशा में केन्दुझर जिला में घसीपुरा विधानसभा सीट के पूर्व निर्दलीय उम्मीदवार तथा आनंदपुर ब्लाक के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष रामचन्द्र बेहेरा की हत्या का मामला सामने आया है। घटना के बाद आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए स्थानीय लोगों ने टायर जलाकर आवागमन को ठप कर दिया है। 

धकोठा बाजार के पास मौजूद अपने आवास में रहने वाले रामचन्द्र बेहेरा (57) को सोमवार देर रात करीब 10:45 बजे कुछ अपराधियों ने घर से बाहार बुलाया। इसके बाद धारदार हथियार से उनके दोनों हाथ को काट दिया। इसके साथ ही उनके दोनों पैर एवं पेट में भी धारदार हथियार से हमला कर मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोग रामचन्द्र को पहले आनंदपुर मेडिकल में ले गए, जहां से डॉक्टरों ने कटक एससीबी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। कटक मेडिकल लाते समय रास्ते में रामचन्द्र की मृत्यु हो गई। इसके शव को आनंदपुर अस्पताल लाया गया, जहां पर पोस्टमार्टम किया गया है।

इस घटना के बाद हत्याकारियों को तुरन्त पकड़ने की मांग करते हुए लोगों ने धकोठा 20 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरोध करते हुए अपने गुस्से का इजहार किया है। पुलिस एक मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने की तलाश शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक संदेह के आधार पर पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

Posted By: Sachin Mishra