Move to Jagran APP

पत्‍नी को प्रताड़ित एवं हत्या का प्रयास करने वाले मेजर सौम्‍यरंजन का पलटवार

मेजर सौम्‍यरंजन ने अपने पत्‍नी पर किसी अन्‍य व्‍यक्ति के संपर्क में रहने का आरोप लगाया है मेजर को दहेज के लिए पत्‍नी को प्रताडि़त करने और उसकी हत्‍या करने के प्रयास जैसे संगीन मामलों में गिरफ्तार किया गया है। इनकी शादी 2013 में हुई थी।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 03:08 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 03:08 PM (IST)
पत्‍नी को प्रताड़ित एवं हत्या का प्रयास करने वाले मेजर सौम्‍यरंजन का पलटवार
पत्‍नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने एवं हत्या का प्रयास करने वाले मेजर सौम्‍यरंजन का पलटवार

भुवनेश्वर, जागरण संवादाता। दहेज के लिए प्रताड़ित करने एवं हत्या का प्रयास करने जैसे संगीन मामले में गिरफ्तार होने वाले मेजर सौम्यरंजन  ने पलटवार करते हुए अपनी पत्‍नी पर आरोप लगाया है। सौम्यरंजन के ऊपर लगे सभी आरोपों को उनके वकील ने खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि विवाद सौम्यरंजन की तरफ से शुरु नहीं हुआ था बल्कि उनकी पत्‍नी की तरफ से शुरु किया गया था। 

loksabha election banner

 मेजर सौम्यरंजन के वकील ने कहा है कि 2013 में दोनों की शादी हुई थी मेजर सौम्यरंजन अन्य राज्य में कार्यरत रहते समय उनकी पत्‍नी  दिल्ली में रहकर नौकरी कर रही थी। इस दौरान उनका अन्य एक व्यक्ति के साथ संपर्क रहने का आरोप सौम्यरंजन ने लगाया है। यह बात पता चलने के बाद सौम्यरंजन एवं उनकी पत्‍नी के साथ बहसबाजी भी हुई थी। दोनों के बीच शादी का बंधन तोड़ने की भी बात हुई थी। दोनों पति-पत्‍नी अलग रहने लगे। कुछ महीने पहले सौम्यरंजन के घर उनकी पत्‍नी जबरन आ गई। यहां पर परिवार के साथ कहासुनी होने पर उसने थाना में शिकायत की है। 

 सौम्यरंजन के ऊपर लगाए गए सभी आरोपों का उनके वकील ने खंडन किया है। हालांकि सौम्यरंजन के इस आरोप पर उनकी पत्‍नी की प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है। गिरफ्तार सौम्यरंजन को आर्मी कस्टडी में रखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.