Move to Jagran APP

भय के चलते छात्र-छात्राओं ने खाली किया हॉस्टल

क्योंझर जिले के हरिचंदनपुर ब्लाक अंतर्गत भंअरपुर प्राथमिक आवासीय विद्यालय के हॉस्टल में रहने वाले छात्र-दात्राओं ने भूत के भय से कमरा खाली कर घर लौट जाने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 04:41 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 04:41 PM (IST)
भय के चलते छात्र-छात्राओं ने खाली किया हॉस्टल
भय के चलते छात्र-छात्राओं ने खाली किया हॉस्टल

जेएनएन, भुवनेश्वर : क्योंझर जिले के हरिचंदनपुर ब्लाक अंतर्गत भंअरपुर प्राथमिक विद्यालय आवासीय हॉस्टल में रहने वाले छात्र-छात्राओं द्वारा भूत के भय से कमरा खाली कर देने का मामला सामने आया है। इस हास्टल में कुल 40 छात्र-छात्रा रहते थे जो अब हास्टल खाली कर घर चले गए हैं। इससे हास्टल एवं स्कूल परिसर पूरी तरह से सुनसान हो गया है। बताया गया है कि हॉस्टल के किनारे मौजूद पेशाब गृह को जाते ही छात्र-छात्राएं चिल्लाने लगते थे एवं फिर बेहोश हो जा रहे थे। सात छात्र-छात्राओं के साथ ऐसा हुआ था तो अस्पताल में भर्ती हुए थे। इलाज के बाद स्कूल परिसर में अन्य कुछ छात्राएं भी बेहोश हो गई थी। इससे स्कूल परिसर में भय का माहौल बन गया और उनके अभिभावक चिता में पड़ गए थे। ऐसे में डर के मारे अभिभावकों ने अपने बच्चों को स्कूल से घर बुला लिया है।

loksabha election banner

ग्रामीणों का कहना है कि स्कूल बनने के बाद इस तरह की घटना इससे पहले कभी सामने नहीं आयी थी। हां स्कूल बनने से पहले जरूर इस जगह पर इस तरह की घटना होने के बारे में सुना जा रहा था। मात्र दो दिन से इस तरह की घटना सामने आना चिता का कारण है। इस घटना के पीछे क्या कारण है, इस संदर्भ में जांच कर सख्त कदम उठाने की जरूरत है। इस विद्यालय में रहकर छात्र-छात्रा पढ़ाई करते थे, जो अब डर के मारे अपने घर चले गए हैं, यह चिता के साथ बच्चों के भविष्य का भी सवाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.