भुवनेश्वर, जेएनएन। नगर के खंडगिरी क्षेत्र में रास्ता रोककर लोगों को परेशान कर रहे किन्नरों की स्थानीय लोगों द्वारा जमकर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने के बाद खंडगिरी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार किन्नरों को हिरासत में लिया है। लोगों ने आरोपित किन्नरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग पुलिस से की है।

घटनाक्रम के अनुसार, रविवार रात करीब 9 बजे किन्नरों ने जयदेव वाटिका में जा रहे एक युवक को जबरन रोकने की कोशिश की। रास्ते पर अचानक आ जाने से युवक की बाइक एक किन्नर से टच हो गई। इससे गुस्साए किन्नरों ने उससे पैसा छीनने की कोशिश की जब युवक ने इसका विरोध किया तो किन्नरों ने मिलकर उस पर हमला कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर क्षेत्र में उत्तेजना का माहौल व्याप्त हो गया।

गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपित किन्नरों को पकड़कर जमकर पिटाई की और पुलिस को खबर दी। पुलिस ने 4 किन्नरों को हिरासत में लिया है। स्थानीय लोगों ने इन किन्नरों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है। लोगों ने रास्ता जाम कर इलाके में पुलिस पेट्रो¨लग बढ़ाने एवं किन्नरों पर लगाम लगाने की भी मांग उठाई। पिछले दिनों भी इलाके में किन्नरों ने एक बाबा की पिटाई की थी जिसका वीडियो वायरल हो गया था।