जासं., भुवनेश्वर : बंदूक दिखाकर फिल्मी अंदाज में लुटेरों ने लूट घटना को अंजाम दिया। हालंकि लूट के बाद पकड़ में आ गए और फिर लोगों ने जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले किया। यह घटना ओड़िशा प्रदेश के ढेंकानाल जिले के परजंग थाना क्षेत्र के महाविरोड़ पुलिस चौकी अन्तर्गत जरड़ा गांव में देखने को मिली है। जानकारी के मुताबिक कंकड़ाहाड-गड़पलाशुणी रास्ते पर मौजूद जरड़ा गांव के पास दो बाइक से आए 4 लुटेरे छिपे थे। इसी समय गांव के विश्वजीत सामल अपने सहयोगी के साथ एक बाइक के जरिए कामाख्यानगर से अपने घर लौट रहे थे। पहले से छिपे लुटेरे उन्हें रोके और बंदूक एवं धारदार हथियार दिखाकर विश्वजीत सामल से 20 हजार रुपये, मोबाइल फोन, मनी पर्स छीनकर गड़पलासुणी गांव की तरफ चल दिए। 

युवकों एवं लुटेरों की बीच बाइक रेस देखने को मिली

गड़पलासुणी गांव के कुछ युवकों की इसकी खबर मिली और फिर युवकों ने लुटेरों का पीछा किया। ऐसे में युवकों को अपने पीछे आते देख लुटेरे अपनी गाड़ी की रफ्तार बढ़ा ली और फिर युवकों एवं लुटेरों की बीच बाइक रेस देखने को मिली। यह रेस एक-दो किमी. नहीं बल्कि पूरा 8 किमी. चली और फिर तुलिया चौक के पास दो लुटेरे पकड़ में आ गए। हालांकि अन्य दो लुटेरे फरार हो गए। 

लुटेरों के पकड़े जाने के बाद अब गिरोह की तलाश 

हाथ लगे दोनों लुटेरों की जमकर धुनाई करने के बाद लोगों ने इन्हें पुलिस के हवाले किया। दो लुटेरों को गिरफ्तार करने के साथ गोली एवं बंदूक को पुलिस ने जब्त करते हुए घटना की छानबीन शुरू कर दी है। इन दोनों लुटेरों का घर परजंग थाना क्षेत्र के झिल्ली गांव में होने की बात पुलिस सूत्र से जानने में आयी है। पुलिस का कहना है कि इन दो लुटेरों के पकड़े जाने के बाद अब इनके पूरे गिरोह की तलाश की जा रही है, जल्द ही वे सब भी पकड़ लिए जाएंगे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021