Move to Jagran APP

विवादित पोस्टर के लिए मैं जिम्मेदार नहीं : पप्पू पमपम

किसी न किसी कारण से अक्सर चर्चा में रहने वाले तत्व प्रकाश सत्पथी उर्फ पप्पू पमपम की आने वाली फिल्ममिस्टर कन्हैया के विवादित पोस्टर पर हंगामा जारी है।

By Edited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 09:15 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 09:15 PM (IST)
विवादित पोस्टर के लिए मैं जिम्मेदार नहीं : पप्पू पमपम

भुवनेश्वर, जेएनएन। किसी न किसी कारण से अक्सर चर्चा में रहने वाले तत्व प्रकाश सत्पथी उर्फ पप्पू पमपम की आने वाली फिल्म, मिस्टर कन्हैया के विवादित पोस्टर पर हंगामा जारी है। बढ़ते हंगामे और महिलाओं के असम्मान को लेकर मामला थाना पहुंच जाने के बाद पप्पू पमपम ने सफाई दी है। पमपम ने कहा कि उनके मन में महिलाओं के प्रति सम्मान है और किसी की भावना को ठेस पहुंचाना वह कतई नहीं चाहते हैं।

loksabha election banner

पमपम ने कहा कि फिल्म के पोस्टर में सात युवतियों के साथ उनकी फोटो को जिस तरह से दर्शाया गया है उसमें मेरी कोई भूमिका नहीं है। पोस्टर सिद्धार्थ म्यूजिक कंपनी वालों ने तैयार किया है। लगता है एक कॉलेज में शूटिंग के समय किसी ने फोटो उठाकर सोशल मीडिया में वाइरल किया है। पप्पू पमपम ने माना कि फिल्म के प्रमोशन के लिए मैने अपने व्हाटसअप स्टेट्स में रखा हुआ था। मगर विवाद होने के बाद से मैने व्हाट्सअप स्टेट्स से उसे हटा लिया है। सिद्धार्थ म्यूजिक कंपनी ने भी इस पोस्टर से खुद को अलग कर लिया है। कंपनी की ओर से स्पष्ट किया गया है कि पोस्टर हमने नहीं बनाया है किसी और ने पोस्टर बनाकर लोगों में भ्रांति फैलाने का काम किया है। उल्लेखनीय है कि विवादित पोस्टर में पप्पू पमपम को सात युवतियों के गले में रस्सी डालकर हांकते हुए दिखाया गया है। फिल्म का टाइटल नीचे लिखा है, मिस्टर कन्हैया। इस पोस्टर को लेकर लोगों में जबर्दस्त गुस्सा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.