Move to Jagran APP

Corona In Odisha: ओडिशा में 24 घंटे में कोरोना के 24 नए मामले आए सामने, 98 पहुंची कुल संक्रमितों की संख्‍या

Corona Cases In India ओडिशा में कोविड-19 के सक्रिय मामलों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ रही है। राज्य के जन स्वास्थ्य निदेशक निरंजन मिश्रा ने रविवार को कहा कि पिछले 24 घंटों के दौरान पूरे ओडिशा में 24 नए मामले सामने आए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainSun, 26 Mar 2023 10:06 PM (IST)
Corona In Odisha: ओडिशा में 24 घंटे में कोरोना के 24 नए मामले आए सामने, 98 पहुंची कुल संक्रमितों की संख्‍या
ओडिशा में 24 घंटे में कोरोना के 24 नए मामले आए सामने, 98 पहुंची कुल संक्रमितों की संख्‍या

अनुगुल/भुवनेश्‍वर, संतोष कुमार पांडेय: ओडिशा में कोविड-19 के सक्रिय मामलों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ रही है। राज्य के जन स्वास्थ्य निदेशक निरंजन मिश्रा ने रविवार को कहा कि पिछले 24 घंटों के दौरान पूरे ओडिशा में 24 नए मामले सामने आए हैं।

ताजा कोविड-19 मामलों के साथ, ओडिशा में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 98 हो गई है। इसके अलावा, एक मरीज का वर्तमान में अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जन स्वास्थ्य निदेशक निरंजन मिश्रा ने कहा कि इस बीच अस्पतालों और परीक्षण केंद्रों को कोविड-मामलों की ट्रेसिंग और उपचार बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने सोमवार को देश में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा करने और स्थिति से निपटने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए सभी राज्यों के स्वास्थ्य निदेशकों की बैठक बुलाई गई है।

स्वास्थ्य निदेशक बिजय महापात्र के अनुसार, वर्तमान में ओडिशा में निगरानी के रूप में खतरे का कोई कारण नहीं है, क्योंकि राज्य में ट्रैकिंग और टेस्टिंग बढ़ा दी गई है। राज्य के सभी सरकारी अस्पतालों में पर्याप्त संख्या में आइसोलेशन और आईसीयू बेड उपलब्ध हैं।