Move to Jagran APP

सेना अधिकारी पर पत्‍नी को प्रताड़ित करने का आरोप, मामला कोर्ट में; रात 2 बजे तक चली अदालती कार्रवाई

मेजर सौम्‍यरंजन पर अपनी पत्‍नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने एवं हत्या का आरोप लगा है इस मामले में अदालती कार्रवाई के बाद मेजर को आर्मी कस्‍टडी में भेज दिया गया। एसडीजेएम शुभंकर मिश्र की अदालत में शाम 830 बजे से कार्रवाई शुरु हो रात 2 बजे तक चली।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 11:20 AM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 03:48 PM (IST)
सेना अधिकारी मेजर सौम्यरंजन पर पत्‍नी को प्रताड़ित करने का आरोप

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। सेना के एक अधिकारी पर अपनी पत्‍नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने एवं हत्या का प्रयास करने का आरोप सामने आया है। सेना अधिकारी का नाम मेजर सौम्यरंजन है। वीरवार रात को ही सेना अधिकारी के लिए अदालत की कार्यवाही हुई मगर उन्हें जमानत नहीं मिली। अदालत ने उन्हें आर्मी कस्टडी में भेज दिया है। हालांकि आर्मी कस्टडी में भेजे जाने से पीड़िता पत्‍नी के वकील ने नाराजगी जाहिर की है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की है। मामले की सुनवाई एसडीजेएम शुभंकर मिश्र ने की। 

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक दिल्ली में अवस्थापित बिहार रेजीमेंट के मेजर सौम्यरंजन पति एवं उनके परिवार के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने एवं जान से मारने का प्रयास करने का आरोप था। दहेज के लिए सौम्य रंजन एवं उनके परिवार के लोग पत्‍नी को शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। इस मामले में वीरवार को भुवनेश्वर महिला थाना पुलिस सौम्यरंजन को गिरफ्तार कर आर्मी की मदद से कोर्ट चालान किया था।

रात 2 बजे तक चली अदालती कार्रवाई

एसडीजेएम शुभंकर मिश्र की अदालत में कोरोना प्रतिबंध के बीच वीरवार शाम 8:30 बजे से अदालत की कार्रवाई शुरु हुई और रात 2 बजे तक चली। मामले की सुनवाई कर अभियुक्त मेजर की जमानत अर्जी को खारिज करते हुए अदातल ने मेजर को आर्मी कस्टडी में भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ मेजर की पत्‍नी एवं उनके परिवार वालों का कहना है कि सौम्य को न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए हम अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.