Move to Jagran APP

Odisha Accident: केंदुझर में 3 लोगों की सड़क हादसों में मौत, अलग-अलग दुर्घटनाओं में बाइक सवारों ने गंवाई जान

केंदुझर जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में तीन बाइक सवारों की मौत हो गई है। घटगांव प्रखंड के ढेंकीकोट ओवरब्रिज पर एक बाइक ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Yashodhan SharmaTue, 21 Mar 2023 07:09 PM (IST)
Odisha Accident: केंदुझर में 3 लोगों की सड़क हादसों में मौत, अलग-अलग दुर्घटनाओं में बाइक सवारों ने गंवाई जान
अलग-अलग दुर्घटनाओं में बाइक सवारों ने गंवाई जान

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा के केंदुझर जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में तीन बाइक सवारों की मौत हो गई है। घटगांव प्रखंड के ढेंकीकोट ओवरब्रिज पर एक बाइक ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई, जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान घटगांव प्रखंड के मुकुंदपुरपटना गांव के लुलु सेठी (25) और जाजपुर जिले के टमका क्षेत्र के प्रताप महाराणा (26) के रूप में हुई है।

संतुलन खोने से हुई बाइक की टक्कर

खबर के मुताबिक लुलु और प्रताप सोमवार को केंदुझर से बाइक से घटगांव लौट रहे थे। बाइक संतुलन खो बैठी और ढेंकीकोट ओवरब्रिज पर खड़े 12 पहिया ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटगांव थाना के एसआई तपन कुमार जेना ने मौके पर पहुंचकर ट्रक और बाइक को जब्त कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए घटगांव अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

ओवरब्रिज के पास ट्रक से टकराई बाइक

इसी तरह सदर थाना अन्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-20 पर पलासपंगा ओवरब्रिज के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई है जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

मृतक की पहचान बनुआं गांव के मुकुंद सुंधी (26) के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान क्षीरसागर मुंडा (25) के रूप में हुई है।

ओवरब्रिज के बैरिकेड्स पर चढ़ी बाइक

जानकारी के मुताबिक सोमवार को दोनों होंडा एसपी 125 बाइक (ओडी-09-एक्स-2800) से झुमपुरा बाजार गए थे। बाजार में काम खत्म कर घर लौटते समय बाइक ने नियंत्रण खो दिया और पलासपंगा ओवरब्रिज के बैरिकेड्स में चढ़ गई।

इससे क्षीरसागर झाड़ियों में गिर गया, जबकि मुकुंद सड़क पर गिर गया। पलासपंगा से झुमपुरा जा रहे ट्रक ने मुकुंद के सिर में टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पलासपांगा बीट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों और गंभीर रूप से घायलों को केंदुझर जिला मुख्यालय अस्पताल भेजा।