Move to Jagran APP

Coronavirus: ओडिशा के इस जिले में तेजी से फैल रहा है कोरोना, सरकारी दफ्तर किए गए बंद

Coronavirus ओडिशा के गंजाम में कोरोना मरीजों की संख्‍या 1031 तक पहुंच गई है। जिले के वरिष्ठ अधिकारी व कोरोना योद्धा भी संक्रमित हो रहे हैं।

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 03:26 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 03:26 PM (IST)
Coronavirus: ओडिशा के इस जिले में तेजी से फैल रहा है कोरोना, सरकारी दफ्तर किए गए बंद
Coronavirus: ओडिशा के इस जिले में तेजी से फैल रहा है कोरोना, सरकारी दफ्तर किए गए बंद

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा के गंजाम जिले में लगातार और तेजी से कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। जिले में अब तक कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 1031 तक पहुंच गई है। अब तक जिले में कोरोना से 8 लोगों की जान जा चुकी है। एक तरफ जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ जिले के वरिष्ठ अधिकारी, कोरोना योद्धा भी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं।

loksabha election banner

 जिले में कुछ वरिष्ठ अधिकारियों को कोरोना होने की बात पता चली है। ऐसे में कोरोना संक्रमण सरकारी कर्मचारी या दफ्तरों में व्यापक रूप धारण ना करने पाए, सतर्कता के तौर पर 10 दिन के लिए सरकारी दफ्तरों को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है। यह रोक गंजाम के जिलाधीश ने लगाया है। गंजाम जिले के सभी सरकारी दफ्तर के लिए यह रोक जारी की गई है। जिलाधीश ने ट्वीट कर यह निर्देश जारी किया है। 

Jagannath Puri Rath Yatra 2020: रथयात्रा में शामिल 5 हजार लोगों का होगा कोरोना टेस्ट, पूरा शहर होगा सैनिटाइज

जिले में संक्रमित 1031 मरीजों में से 680 लोग स्वस्थ होकर अपने घर चले गए हैं। वर्तमान समय में जिले में 343 सक्रिय मामला है। 8 लोगों की मृत्यु हो गई है। सबसे बड़ी बात है कि 23 जून को संक्रमित पाए गए 76 मरीजों में से 14 कोरोना योद्धा हैं। इन 14 लोगों में से एक बेलगुंडा, 6 लोग बरहमपुर नगर निगम क्षेत्र से हैं जबकि 4 कुकुकड़ाखण्डी से हैं। उसी तरह से 6 लोग राज्य बाहर से आए हैं जबकि 56 लोग सक्रिय मरीज के स्पर्श मे आकर संक्रमित हुए हैं।

LIVE Coronavirus Odisha Update ओडिशा में पुन: सामने आए 282 नए मामले, आठ NDRF जवान भी शामिल

Lockdown Effect: ओडिशा के जंगलों पर भी पड़ा लॉकडाउन का असर, पर्यावरण भी हुआ बेहतर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.