Move to Jagran APP

Nab Kishore Das: मंत्री नब किशोर दास की हत्या से पहले की तस्वीर आई सामने! शूटिंग पोजीशन में दिख रहा आरोपी ASI

Nab Kishore Das Murder Case ओडिशा के मंत्री नब किशोर दास की एक तस्वीर सामने आई है। दावा है कि ये तस्वीर मंत्री की हत्या से ठीक पहले की है। तस्वीर में हत्याकांड का आरोपी एएसआई गोपाल दास भी देखा जा सकता है।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiPublished: Tue, 21 Feb 2023 08:41 AM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2023 08:41 AM (IST)
Nab Kishore Das: मंत्री नब किशोर दास की हत्या से पहले की तस्वीर आई सामने! शूटिंग पोजीशन में दिख रहा आरोपी ASI
Nab Kishore Das: मंत्री नब किशोर दास की हत्या से पहले की तस्वीर आई सामने!

अनुगुल (ओडिशा), संतोष कुमार पांडेय। ओडिशा के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री और झारसुगुड़ा के विधायक नब किशोर दास की हत्या से पहले की एक तस्वीर सामने आई है। दावा है कि इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड से कुछ ही देर पहले आरोपी एएसआई स्वास्थ्य मंत्री गोपाल दास को निशाना बना रहा है।

loksabha election banner

गोपाल दास द्वारा नब किशोर दास को अपने हथियार से निशाना बनाने की तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी गोपाल ब्रजराजनगर के गांधी चौक में नब किशोर दास के बेहद करीब हैं। ये तस्वीर हत्याकांड के दिन 29 जनवरी की ही बताई जा रही है।

शूटिंग पोजीशन में दिख रहा ASI

तस्वीर में गोपाल को मंत्री के ठीक सामने दोनों हाथ उठाए और फैलाए हुए दिखाया गया है। तस्वीर में नब किशोर अपनी गाड़ी से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं। नब किशोर दास के समर्थकों को भी उनकी कार के पास उन्हें माला पहनाते देखा जा सकता है। हालांकि, इस तस्वीर के जरिए ये साफ नहीं है कि गोपाल के हाथों में उस वक्त हथियार है या नहीं। हालांकि, उसे शूटिंग पोजीशन में साफ देखा जा सकता है।

क्या है नब किशोर दास हत्याकांड?

गौरतलब है कि 29 जनवरी को मंत्री नब किशोर दास को एक पुलिसकर्मी ने जनसभा में जाने के दौरान गोली मार दी थी। एएसआई ने मंत्री पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर 6 गोलियां बरसाईं। गोली लगने के बाद उन्हें इलाज के लिए फौरन अस्पतार में भर्ती कराया गया। हालांकि, उनका निधन हो गया। ये घटना दोपहर करीब सवा बारह बजे झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर में गांधी चौक पर हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.