Move to Jagran APP

Odisha Crime: ओडिशा पुलिस ने पाकिस्तानी एजेंट होने के संदेह में असम के एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

Odisha Crime ओडिशा पुलिस की सीआईडी ​​टीम ने बुधवार को पाकिस्तान के एक व्यक्ति के साथ जानकारी शेयर करने के मामले में असम से इकबाल हुसैन नामक आरोपी को पकड़ा है। उसके खिलाफ आईटी अधिनियम की कुछ धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ था। अदालत में सारी कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद उसे असम से ओडिशा लेकर जाया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaPublished: Thu, 21 Sep 2023 06:09 PM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2023 06:09 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए प्रयोग की गई तस्वीर। फोटो जागरण

 संवाद सूत्र, अनुगुल: ओडिशा पुलिस (Odisha Crime) की सीआईडी ​​टीम ने बुधवार को पाकिस्तान के एक व्यक्ति के साथ संवेदनशील जानकारी सांझा करने के आरोप में असम के नगांव जिले से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपी की पहचान इकबाल हुसैन के रूप में की गई है।

loksabha election banner

जिसे ओडिशा पुलिस(Odisha Police) ने स्थानीय कानून लागू करने वालों की सहायता से नगांव जिले के बटाद्रवा इलाके में गेंडुवा पोथर गांव में उसके निवास पर खोजा था।

संवेदनशील जानकारी सांझा करने का आरोप

सूत्रों ने बताया कि हुसैन पहले बेंगलुरु में काम करता था लेकिन हाल ही में घर लौटा था। जहां से उसे पकड़ लिया गया।ओडिशा सीआईडी (Odisha Crime) ​​ने अब्दुल हलीम नाम के एक पाकिस्तानी व्यक्ति के साथ संवेदनशील जानकारी सांझा करने के आरोप में हुसैन के खिलाफ आईटी अधिनियम की कुछ धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें: ओडिशा की पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष होंगी प्रमिला मलिक, नामांकन किया दाखिल, शुक्रवार को होगा चुनाव

जांच में असम पुलिस से मांगा सहयोग

असम राज्य के नगांव जिले के पुलिस अधीक्षक नवनीत महंत ने कहा कि ओडिशा पुलिस (Odisha Police) ने हुसैन का पता लगाने के लिए असम पुलिस(Assam Police) से सहयोग मांगा है। गिरफ्तार व्यक्ति को प्रारंभिक पूछताछ और यहां की एक अदालत में कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद ओडिशा ले जाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ओडिशा विधानसभा का मानसून सत्र आज से, सुरक्षा के लिए किया गया खास इंतजाम, खुद डीजीपी ने की समीक्षा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.