Move to Jagran APP

Hapur Crime: लाठी- डंडों से पीटकर युवक को किया अधमरा, पुरानी रंजिश के कारण छह लोगों ने दिया घटना को अंजाम

हापुड़ जिले में पुराने विवाद को लेकर थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव छपकौली में गुरुवार रात आधा दर्जन युवकों ने एक युवक को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित पक्ष में थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आरोपित युवकों की तलाश में जुटी है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Published: Fri, 29 Mar 2024 01:21 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 01:21 PM (IST)
Hapur Crime: लाठी- डंडों से पीटकर युवक को किया अधमरा, पुरानी रंजिश के कारण छह लोगों ने दिया घटना को अंजाम
Hapur में लाठी- डंडों से पीटकर युवक को किया अधमरा।

केशव त्यागी, हापुड़। पुराने विवाद को लेकर थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव छपकौली में गुरुवार रात आधा दर्जन युवकों ने एक युवक को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित पक्ष में थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आरोपित युवकों की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

पुलिस में दी तहरीर में गांव छपकौली के शिवम ने बताया कि करीब दो माह पहले उसका गांव के कुछ युवकों से दौड़ लगने के दौरान विवाद हो गया था। उस दौरान ग्राम प्रधान और अन्य लोगों ने मामले में समझौता करा दिया था। इसके बाद से आरोपित युवक पीड़ित से रंजिश मानते आ रहे थे। गुरुवार रात पीड़ित कुछ सामान खरीदने गांव स्थित एक दुकान पर जा रहा था। रास्ते में घात लगाए बैठे करीब छह युवकों ने उसे रोक लिया और गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध पर लाठी-डंडों से पीड़ित पर हमला कर दिया।

अधमरी हालत में सड़क पर छोड़कर फरार

आरोपितों ने पीट-पीटकर युवक को अधमरा कर दिया। विवाद होता देखकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और किसी तरह पीड़ित को बचाया। इसके बाद आरोपित पीड़ित को अधमरी हालत में सड़क पर पड़ा छोड़कर फरार हो गए। मामले की जानकारी पर पीड़ित के स्वजन मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से उसे स्थानीय अस्पताल भर्ती कराया। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मेरठ के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। मामले में पीड़ित पक्ष में थाने में तहरीर दी है। 

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- रिश्तों का कत्ल: अवैध संबंधों के शक में मां-बाप ने कर दी बेटी की हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार; मां फरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.