लाहौर, प्रेट्र। पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने असद खट्टक के साथ अपना वैवाहिक जीवन समाप्त कर दिया। परिवार अदालत ने अभिनेत्री की तलाक की अर्जी मंजूर कर ली।

लाहौर में परिवार अदालत ने वीना की 'खुला' की अर्जी मंजूर करते हुए उनके पक्ष में फैसला सुनाया है। सुनवाई के दौरान उनके पति खट्टक गैरहाजिर रहे। चूंकि वीना ने तलाक की अर्जी दायर की थी इसलिए उन्हें खट्टक को हक मेहर का 25 फीसद अदा करना होगा।

अदालत के एक अधिकारी के मुताबिक, 33 वर्षीया अभिनेत्री ने जनवरी में लाहौर परिवार अदालत में तलाक की अर्जी दायर की थी। पति-पत्नी के बीच मनमुटाव पैदा हो गया था और तीन महीने से दोनों एक साथ नहीं रह रहे थे। अदालत ने खट्टक को समन जारी किया, लेकिन न तो वह हाजिर हुए और न ही उन्होंने कोई जवाब ही दायर कराया। पति के गैरहाजिर रहने के कारण अदालत ने वीना की अर्जी मंजूर कर ली।

दिसंबर 2013 में दोनों ने दुबई की एक अदालत में की शादी की थी। दोंनों के दो बच्चे भी हैं। कथित रूप से वीना शोबिज में शामिल होना चाहती हैं, लेकिन खट्टक दोनों बच्चों दो वर्षीय अबराम और एक साल के अमल की देखभाल पर जोर दे रहे थे। भारतीय टीवी शो बिग बॉस पर आने के बाद वीना मलिक चर्चित हुई।

Posted By: Mohit Tanwar