Move to Jagran APP

पाक चैनल ने वीना मलिक का शो रद किया

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। भारत में रियलिटी शो 'स्वंयवर' सीजन-4 के जरिए वह अपने लिए दूल्हा तलाशने की तैयारी में थी, लेकिन दुर्भाग्यवश चैनल ही बंद हो गया। अब पाकिस्तान के एक प्रमुख चैनल ने पवित्र रमजान महीने के लिए तैयार वीना के विशेष शो को रद करने का फैसला किया है।

By Edited By: Published: Sat, 21 Jul 2012 03:31 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2012 03:44 PM (IST)
पाक चैनल ने वीना मलिक का शो रद किया

कराची। पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। भारत में रियलिटी शो 'स्वंयवर' सीजन-4 के जरिए वह अपने लिए दूल्हा तलाशने की तैयारी में थी, लेकिन दुर्भाग्यवश चैनल ही बंद हो गया। अब पाकिस्तान के एक प्रमुख चैनल ने पवित्र रमजान महीने के लिए तैयार वीना के विशेष शो को रद करने का फैसला किया है।

loksabha election banner

वीना के नए टीवी शो के प्रोमो इंटरनेट पर सार्वजनिक किए गए थे। इसमें वीना को अपनी गलतियों के लिए पछताते दिखाया गया था, जिसका देशभर में काफी विरोध हुआ था। इस शो का प्रसारण एक्सप्रेस मीडिया समूह के 'हीरो' चैनल पर होना था।

शो के निर्माण से जुड़े एक सदस्य ने कहा कि आवाम इस रमजान शो में वीना को देखना नहीं चाहती है। इसलिए हमने उनके विशेष शो को प्रसारित नहीं करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि वह लोगों की भावनाओं की कद्र करते हैं। दर्शकों का मानना है कि वीना इस तरह के धार्मिक कार्यक्रम में फिट नहीं बैठती हैं। पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी [पीइएमआरए] के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें इंटरनेट पर इस शो को रद करने के कई आवेदन मिले हैं। पिछले दिनों भारतीय पत्रिका 'एफएचएम इंडिया' के कवर पेज पर वीना की नग्न फोटो प्रकाशित हुई थी, जिसपर पाकिस्तान में कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.