इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और सैन्य तानाशाह बिना बात भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भड़क गए। उन्होंने एक स्थानीय चैनल को दिए इंटरव्यू में मोदी को पाकिस्तान और मुस्लिम विरोधी बता डाला। जबकि, इंटरव्यू ले रहे एंकर ने उनसे भारतीय पीएम को लेकर राय ही नहीं मांगी थी।

मुशर्रफ ने खुद ही कहा, 'भले ही आपने मुझसे मोदी के बारे में नहीं पूछा। लेकिन, मैं फिर भी अपनी राय देना चाहूंगा। मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद कभी मुस्लिमों के प्रति अपने नजरिये को स्पष्ट नहीं किया।' आक्रामक तेवर दिखाते हुए मुशर्रफ ने कहा, 'पाकिस्तान को भारत कम ना आंके। हम भारत के रुख का इंतजार कर रहे हैं। हमारी सरकार को उन्हें विजेता मानते हुए मोदी के सामने घुटने टेकने की जरूरत नहीं है। भारत की ओर से अगर कोई ऐसी-वैसी हरकत की गई, तो हम भी चुप नहीं रहेंगे।'

मुशर्रफ ने यह भी कहा, 'पाकिस्तान एक परमाणु शक्ति है। हमें अपनी रक्षा करनी आती है। हमारी सरकार को उनके साथ वायसराय की तरह व्यवहार नहीं करना चाहिए। मोदी हमारे साथ कुछ भी नहीं कर सकते। सरकार को देखो और इंतजार करो की नीति अपनाने के बाद ही भारत की ओर कदम बढ़ाने चाहिए।' मार्च में चुनाव लड़ने के लिए स्वदेश लौटने के बाद से ही मुशर्रफ मुकदमों का सामना कर रहे हैं। अदालत ने उनके विदेश जाने पर भी रोक लगा रखी है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस